क्राइम: जब छात्रा की हत्या के बाद, आरोपी खुद पहुंच गया कोर्ट, बोला ‘मैंने की लड़की की हत्या,सरेंडर करना चाहता हु..

राजधानी देहरादून के थाना प्रेम नगर क्षेत्र में सनसनीखेज वारदात हुई है. प्रेमनगर क्षेत्र के विंग नंबर 7 टी-स्टेट में 15 साल छात्रा की गला काट कर बेरहमी हत्या की गई है. हालांकि, घटना के बाद आरोपी ने कोर्ट में खुद जाकर सरेंडर कर दिया है. कोर्ट परिसर में जाकर युवक ने कुबूला कि उसने एक लड़की की हत्या कर दी है और वो सरेंडर करना चाहता है. ऐसे में कोर्ट के पेशकार ने पुलिस को बुलाकर आरोपी को उनके हवाले कर दिया.
पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने लड़की को बुधवार (27 अक्टूबर) दोपहर 3 से 4 बजे के बीच प्रेम नगर के विंग नंबर-7 के पीछे चाय बागान के इलाके में मिलने बुलाया था, जहां उसकी लड़की के साथ कहासुनी हो गई. इसी बीच आरोपी ने तैश में आकर धारदार हथियार से लड़की का गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया. ओर जा पहुंचा कोर्ट जहा आरोपी कहने लगा कि मैंने हत्या की है मैं सरेंडर करना चाहता हु, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों द्वारा आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें 👉  चाचा की हत्या कर 14 साल से फरार चल रहे 01 लाख के इनामी अपराधी को उत्तराखंड STF ने हरियाणा से दबोचा..पहचान छुपाकर देश के कई राज्यों में पनाह..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें