मसूरी LBS में प्रशिक्षण लेने आये बांग्लादेशी अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत !

देहरादून/मसूरी: बांग्लादेश से मसूरी लाल बहादुर शास्त्री एकैडमी (LBS)में प्रशिक्षण के लिए आये एक SDM रैंक के अधिकारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि LBS एकेडमी में तीन दिन की ट्रेंनिग संपन्न होने के उपरांत 45 बांग्लादेशी प्रशासनिक अधिकारी अपने देश वापस जाने से पहले लवासन लाल टिप्पा एवं धनोल्टी घूमने गए थे,इसी दौरान 36 वर्षीय बांग्लादेशी SDM मोहम्मद अल अमीन s/o अबुल हाशिम अचानक तबीयत बिगड़ गई.ऐसे में उन्हें तत्काल उपचार के लिए मसूरी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मौत का कारण Dehydration या Heart Attack जताया जा रहा है.हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है. उधर सिविल अस्पताल से डेड बॉडी मिलने के बाद मसूरी पुलिस ने मृतक अधिकारी का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल से कराया और इसकी वीडियोग्राफी भी कराई. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है तभी मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा..

यह भी पढ़ें 👉  26 फ़रवरी 2024 से आरम्भ होने जा रहे उत्तराखंड विधानसभा सत्र सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस और प्रशासन ने फिर से कसी कमर..सत्र के दौरान विधानसभा परिसर के चारों ओर 300 मीटर दायरे में लागू रहेगी धारा 144: जिलाधिकारी..

धनोल्टी जाते समय रास्ते में उल्टियां होने से तबीयत बिगड़ी..

जानकारी के अनुसार बांग्लादेश से लगभग 45 SDM और ADM रैंक के प्रशासनिक अधिकारी मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री एकैडमी (LBS) में 3 दिन की प्रशासनिक ट्रेनिंग के लिए आए थे. बताया जा रहा है कि ट्रेनिंग समाप्त होने के उपरांत अपने देश वापस जाने से पहले रविवार को सभी अधिकारी मसूरी लवासन लाल टिप्पा और धनोल्टी घूमने गए.इस बीच धनोल्टी के रास्ते में एसडीएम रैंक के अधिकारी मोहम्मद अल अमीन को उल्टियां शुरू हो गई.जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ने लगी.ऐसे में उन्हें मसूरी सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून एसएसपी का एक और महत्वपूर्ण कदम: बॉर्डर एरिया की सुरक्षा को किया जाएगा और अधिक दुरुस्त..सीसीटीवी कैमरों का प्रभावी जाल बनाकर अपराधियों पर रखी जाएगी 24×7 नजर..सभी थाने-चौकी के बोर्ड पर प्रचार-प्रसार लिखे विज्ञापन हटाने को लेकर सात दिन का अल्टिमेटम..

नाम पता मृतक 

मोहम्मद अल अमीन s/oअबुल हाशिम निवासी चूनाखाली अमरोली 8710 वरगुना, बांग्लादेश .उम्र 36 वर्ष.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें