हल्द्वानी में हुई घटना के बाद दून पुलिस अलर्ट मोड पर..थाना/चैकियो सहित SSP कार्यालय के फोर्स को भी रखा हाई एलर्ट पर…लाठी व हेलमट के साथ 24 घंटे तैयारी की दशा में रहने के निर्देश: SSP देहरादून…

हल्द्वानी/देहरादून:  08 फ़रवरी 2024 को हल्द्वानी क्षेत्रान्तर्गत बनफूलपुरा में हुई पथराव व आगजनी की घटना के दृष्टिगत SSP देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियो को अपने-अपने थाना क्षेत्रान्तर्गत सवेंदनशील स्थानों पर सुरक्षा के समुचित प्रबंध व सघन चेकिंग सुनिश्चित करने के निर्देश दिये गये है. साथ ही स्वयं रात्रि में संवेदनशील स्थानों का भ्रमण कर अधीनस्थ अधिकारियों को सुरक्षा के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश निर्गत किए गए. इसके अतिरिक्त किसी भी आकस्मिक स्थिति से निपटने के लिए पुलिस कार्यालय में नियुक्त पुलिस बल को भी हाई एलर्ट मोड पर रखते हुए लाठी/डंडो व हेलमट के साथ 24 घंटे तैयारी के हालत में रखा गया है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून साइबर क्राइम पुलिस को मिली अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बड़ी सफलता…दुबई/सऊदी अरब और पाकिस्तान में रह रहे लोगों की तनख्वाह को भारतीय मुद्रा में कन्वर्ट करवाने के नाम धोखाधड़ी करने वाला साइबर क्रिमिनल राजस्थान से गिरफ्तार…ठगी का पूरा गैंग पाकिस्तान से संचालित: साइबर पुलिस..                 

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें