बड़ी खबर: बीजेपी विधायक महेश सिंह जीना पर देहरादून में मुकदमा दर्ज..

देहरादून: नगर निगम के वरिष्ठ अधिकारियों व कर्मियों के साथ गाली गलौच और जान से मारने की धमकी व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने आरोप में सल्ट विधानसभा से बीजेपी विधायक महेश सिंह जीना सहित अन्य लोगों के खिलाफ देहरादून कोतवाली में आखिकार मुकदमा दर्ज किया गया है..बात दें कि दो दिन पहले 5 मार्च 2024 को आरोपित विधायक द्वारा देहरादून नगर निगम वरिष्ठ अधिकारियों कर्मियों के साथ ये घटना घटित होने के बाद से विधायक महेश सिंह जीना पर कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर नगर निगम कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया था.पूरे नगर क्षेत्र से कूड़ा उठान साफ-सफाई से लेकर सभी कार्य ठप्प किये गए थे. लेकिन अब पुलिस ने प्रारंभिक जांच पड़ताल के उपरांत विधायक महेश सिंह सहित अन्य लोगों पर मुकदमा दर्ज कर दिया.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: रेलवे में जॉब करने वाले सिरफिरे आशिक़ से लड़की पर सरेआम पिस्तौल तान सांसे रोकी..बमुश्किल पब्लिक ने पकड़ पुलिस के हवालें किया..

फ़ाइल वीडियो 05 मार्च 2024 नगर निगम

इन धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज.

 कोतवाली पुलिस के अनुसार  06 मार्च 2024 को नगर निगम वाहन चालक संघ सचिव- यशपाल सिंह  द्वारा विधायक सल्ट महेश सिंह जीना व अन्य व्यक्तियों द्वारा बीते 05 मार्च 2024 को नगर निगम देहरादून के कर्मचारियों व वरिष्ठ अधिकारियों से गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देना व सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के संबंध में लिखित तहरीर दी गई थी. तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली नगर पर मुकदमा अपराध संख्या 109/ 24 धारा 147 /186/ 504 /506 IPC  बनाम महेश जीना आदि पर मुकदमा पंजीकृत किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  फ़र्ज़ी रजिस्ट्री घोटालें से जुड़ा एक और खुलासा: इंग्लैंड NRI महिला की करोडों की भूमि के फर्जी दस्तावेज बनाकर सौदेबाज़ी करने वाले गिरोह का दून पुलिस ने किया भंडाफोड़..03 शातिर अभियुक्त गिरफ्तार..मुख्य अभियुक्त के खिलाफ भूमि धोखाधड़ी के कई मुकदमें..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें