देहरादून: कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में नाबालिग बच्ची संग छेड़छाड़ का मामला.. एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल आरोपी को किया गिरफ्तार..महिलाओं व बच्चियों की सुरक्षा के लिए दून पुलिस गंभीर: SSP दून..

देहरादून: कंप्यूटर कोचिंग सेंटर में 13 साल की नाबालिक बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. शिकायत के आधार पर प्रारंभिक जांच पड़ताल में ये पूरा मामला कंप्यूटर सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होने से घटनाक्रम की पुष्टि हुई.. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकायत पक्ष की तहरीर के आधार पर जहाँ एक तरफ थाना नेहरू कॉलोनी आरोपित व्यक्ति के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया.वही इसके बाद एसएसपी अजय सिंह के सख्त निर्देश के उपरांत तत्काल ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ जारी है दून पुलिस का सख्त अभियान..सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर हुडदंग करने,रैश ड्राइविंग और ड्रंक एण्ड ड्राइव जैसे मामलों में ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी..

पूर्व में एसएसपी देहरादून द्वारा सभी से की गई थी अपील.. महिलाओं व बच्चों के साथ होने वाले अपराधों को छुपाये नहीं,उन्हें तत्काल पुलिस को बताएं.. होगी सख्त कार्यवाही:एसएसपी दून

 जानकारी के अनुसार शिकायत पक्ष द्वारा आज 2 अक्टूबर 2023 को थाना नेहरू कॉलोनी में लिखित तहरीर देते हुए बताया कि उनके कंप्यूटर सेंटर में उनकी 13 वर्ष की नाबालिक पुत्री जो कंप्यूटर सीख रही थी,उसके साथ शिवम पंवार नाम के युवक द्वारा छेड़छाड़ व अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें की गई.इतना ही नहीं आरोप हैं कि शिंवम ने इस हरकत को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी नाबालिग बच्ची को दी…पुलिस के अनुसार बच्ची के साथ होने वाली ये सारी घटना  कंप्यूटर सेंटर के सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई..ऐसे में प्राप्त तहरीर के आधार पर तत्काल थाना नेहरुकोलोनी में संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी देहरादून के निर्देशानुसार तत्काल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है..

यह भी पढ़ें 👉  आफत: नाले में बही मोटरसाइकिल। बाइक सवारों ने कूदकर बचाई जान। देखिए वीडियो...

गिरफ्तार अभियुक्त

शिवम पंवार , उम्र 21 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें