देहरादून: रायपुर क्रिकेट स्टेडियम में सट्टेबाजों पर दून पुलिस का प्रहार…एक दर्जन से अधिक सट्टेबाज मौके से गिरफ्तार..ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी..

युवाओं को दिग्भ्रमित होने से बचाना भी हमारी जिम्मेदारी: एसएसपी देहरादून..

देहरादून: रायपुर स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम सट्टेबाजों का अड्डा बनता जा रहा है..लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान आज रविवार रायपुर स्टेडियम में पुलिस ने सट्टेबाजों के खिलाफ धावा बोलते हुए छापेमारी की कार्रवाई की..इस दौरान एक दर्जन से अधिक सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया गया.. बुकीज के खिलाफ़ पुलिस की कार्रवाई जारी है..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: विकास नगर क्षेत्र में 03 हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में लूट का किया प्रयास..पुलिस की मुस्तेदी से 01 बदमाश गिरफ्तार.. शेष 02 अभियुक्तों की तलाश में जनपद के सभी नाकों/ बैरियरों को सील कर सघन चेकिंग जारी..SSP खुद मोर्चा संभाल धरपकड़ में जुटे..

युवाओं को दिग्भ्रमित होने से बचाना भी हमारी जिम्मेदारी: एसएसपी देहरादून..

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि युवाओं को दिग्भ्रमित होने से बचाना भी हमारी जिम्मेदारी हैं. इसी क्रम में सट्टेबाजों पर प्रहार करते हुए घर पकड़ के कार्रवाई सुनिश्चित की गई है.. फिलहाल पुलिस पूरे रैकेट से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर ताबड़तोड़ कार्रवाई में जुटी है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून SSP ने एक बार फिर पेश की मानवता की मिसाल,आंध्र प्रदेश से चारधाम दर्शन करने आये परेशान बुजुर्ग महिलाओं की इस वजह से की सराहनीय मदद ..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें