देहरादून: देर रात शहर के तमाम बैरियर की चेकिंग पर निकले कप्तान..लापरवाही होने पर चौकी इंचार्ज सस्पेंड ..SHO सहित कई CO को मौके पर तलब कर चेतावनी..दूनवासियों की सुरक्षा में कोताही बर्दाश्त नहीं: SSP देहरादून..

देहरादून शहर के अलग-अलग चौक-चौराहा और तमाम चेकिंग बैरियर पर पुलिस ड्यूटी की मुस्तेदी देखने दून एसएसपी अजय सिंह बीती रात से सुबह 4 बजे खुद ही निकल पड़े..इस दौरान उन्होंने कई चेकिंग बैरियर पर पुलिस चौकसी में लापरवाही देख न सिर्फ़ नाराजगी जताई,बल्कि तत्काल मौके पर एक चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने के साथ ही SHO सहित अलग-अलग क्षेत्र के सर्किल ऑफिस (CO) को मौके पर तलब कर कड़ी चेतवानी दी..एसएसपी ने कहा कि दून वासियों की सुरक्षा बेहतर करने में पुलिस को रात-दिन एक करना होगा.इस कार्यवाही में कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएंगी..

यह भी पढ़ें 👉  मौसम ने बदली करवट, पहाड़ो पर जबरदस्त बर्फवारी, मैदानों में बढ़ी ठिठुरन ... *देखिए बर्फबारी की ताजा तस्वीरें*

देर रात से सुबह 4 बजे तक तमाम चेकिंग बेरियर पर कोताही होने पर इन पुलिस अधिकारियों की SSP ने लगाई क्लास..

देर रात 3 बजे सहारनपुर चौक बैरियर पर कमी पाए जाने पर रात में ही एसएसपी अजय सिंह ने जहां CO CITY और सम्बंधित थाने के SHO मौके पर तलब कर फटकार लगाई,तो वही दूसरी तरफ जोगीवाला बैरियर पर कमी पाए जाने पर सीओ डालनवाला को आगे के लिए सख्त हिदायत दी….वही हर्रावाला बैरियर पर भी लापरवाही मिलने पर 4 बजे प्रातःही चौकी इंचार्ज को एसएसपी द्वारा तत्काल सस्पेंड करते हुए सीओ डोईवाला को भी मौके पर तलब कर फटकार लगाई गई..

यह भी पढ़ें 👉  वीडियो: ट्रेन की छत पर चढ़ा सिरफिरा, कई घंटों चला ड्रामा. बिजली की तार से झुलसा, मियांवाला रेलवेट्रेक की घटना..

दूनवासियों की सुरक्षा में पुलिस तंत्र को रात-दिन एक करना होगा..लापरवाही बर्दाश्त नही होगी:SSP 

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने कहा कि दून की कानून व्यवस्था में बेहतर सुधार लाने के दृष्टिगत पुलिस तंत्र को दूनवासियों की सुरक्षा में रात-दिन एक करना होगा..इस कार्यवाही में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नही होगी..

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव प्रथम चरण:  उत्तराखंड में मतदान को लेकर भारी उत्साह..सुबह सवेरे लम्बी-लम्बी कतारों में लग मतदाता वोट डालने पहुँचे..अपना पहला वोट डालने सबसे आगे पहुँची प्रेरणा ने मतदान को लेकर कही ये बात…

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें