दुस्साहस: दिनदहाड़े स्कूल संचालक के घर हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल की लूटपाट,पिस्टल की नोक पर बंधक बना जेवरात और नकदी लूट बदमाश हुए फ़रार.

देहरादून: थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत सी ब्लॉक में मंगलवार दिनदहाड़े बेख़ौफ़ हथियारबंद चार बदमाशों ने परिवारजनों को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात और नकदी लूट को अंजाम देने का सनसनी मामला सामने आया हैं. जानकारी के अनुसार मंगलवार  दोपहर लगभग 12 बजे के आसपास स्कूल संचालक वी.के अग्रवाल के घर पहले आगे से एक बदमाश दाख़िल हुआ और उसी के पीछे दबे पाँव तीन हथियारबंद बदमाश भी मकान के पीछे से घर मे घुस गए. अंदर दाखिल होते ही बदमाशों ने पिस्तौल और चाकू की नोक पर घर में मौजूद महिलाओं को बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने लुटपाट के दौरान घर में मौजूद सोने के जेवरात और हज़ारो की नगदी को लुटा और फिर मौके से हो फ़रार हो गए.उधर घटना की सूचना मिलते ही थाना नेहरू कॉलोनी पुलिस और एसपी सिटी सरिता डोभाल मौके पहुँचे. फ़िलहाल पुलिस की टीमें छानबीन के साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुटी हैं.

 12 बजे दिनदहाड़े लूट की इस वारदात होने से नेहरू कॉलोनी इलाकें के लोग ख़ौफ़ में हैं.नेहरू कॉलोनी के सी ब्लॉक जैसे पॉश एरिया में वी.के. अग्रवाल का मकान हैं.अग्रवाल MDDDA से इंजीनियर पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं. बेटा संदीप नेहरू कॉलोनी में सेंट एनी स्कूल संचालित करता हैं. बताया जा रहा हैं कि लूट की घटना के समय  संदीप की पत्नी,बहन और मां घर में मौजूद थे. जानकारी के अनुसार घटना के वक्त संदीप की पत्नी मकान के ऊपर वाले कमरे में मौजूद थी.बदमाशों की हरकतों की भनक लगते ही संदीप की पत्नी ने पति फोन किया और शोर मचाया. लेकिन तबतक बदमाश मौके से लूटपाट कर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक: रिश्ते हुए तार तार ,मामी से ब्लात्कार। आरोपी भांजा गिरफ्तार। देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र की घटना।


बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें कार्यवाही में जुटी:एसपी


एसपी सिटी सरिता डोभाल के अनुसार घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने के साथ ही सभी तरह के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर छानबीन जारी. बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमें लगाई गई है. उम्मीद है जल्दी वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: नामी शिक्षण संस्थान में रैगिंग,बबाल तोडफ़ोड़...पुलिस ने खुद संज्ञान लेकर किया सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज..पुलिस कार्रवाई में लापरवाह संस्थान प्रबंधन भी फंसा..वायरल वीडियो से आरोपियों की पहचान जारी..
घटना स्थल.. बाइट:सरिता डोभाल,SP, City, देहरादून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें