आढ़त बाजार शिफ्टिंग की कवायद तेज,जिलाधिकारी ने निरीक्षण कर तय समयावधि में सर्वे कार्य पर दिया जोर.

आढ़त बाजार को रेलवे स्टेशन से पटेल नगर शिफ्टिंग करने की कवायद तेज कर दी गई है.इस मामलें में स्थानांतरण की तैयारियों को लेकर किए जा रहे सर्वे कार्यों का सोमवार जिलाधिकारी सोनिका द्वारा आढ़त बाजार पहुँच कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए.ताकि संबंधित विभागों की सयुक्त टीमें से अगले 2 से 3 दिनों में सर्वे का कार्य पूरा कर सकें..

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस का Land Mafia के खिलाफ फिर से बडा एक्शन....05 भू-माफियाओं के खिलाफ रायपुर पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्यवाही..

बता दें कि आढत बाजार में ट्रैफिक की समस्या निस्तारण के लिए अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व की अध्यक्षता में समिति बनाई गई हैं. इसमें एमडीडीए,जिला प्रशासन, लोनिवि एवं नगर निगम की संयुक्त टीम द्वारा सर्वे शुरू कर दिया गया है.प्रशासन के मुताबिक यह सर्वे अगले 2 से 3 दिन में पूर्ण हो जाएगा. आढत बाजार को पटेल नगर शिफ्टिंग करने के लिए स्थानीय व्यापारी संगठन भी तैयार है. इसी परिपेक्ष्य जिलाधिकारी ने सोमवार न सिर्फ़ आढत बाजार से सहारनपुर चौक तक निरीक्षण किया.बल्कि संयुक्त टीम को सर्वे कार्यों को निर्धारित समय अवधि में पूर्ण करने के भी आवश्यक निर्देश दिए. जिलाधिकारी द्वारा आढ़त बाजार शिफ्टिंग सर्वे कार्यों का जायजा लेते समय जिला प्रशासन के तमाम अफसरों सहित एमडीडीए,नगर निगम एवं लोक निर्माण के अधिकारीयों के साथ ही स्थानीय व्यापारी संगठन भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें 👉  खाद्य पदार्थों को लेकर FDA की कार्यवाही जारी,आशारोड़ी चेकपोस्ट सहित हनुमान चौक से दुग्ध सामग्रीयों के सेंपल एकत्र कर लैब भेजे गए..
बाइट:सोनिका,जिलाधिकारी, देहरादून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें