बड़ी खबर: आर्मी का लेफ्टिनेंट बनकर घूमने वाला एक और शक्स देहरादून से STF ने किया गिरफ्तार । सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर वसूलता था मोटी रकम।आरोपी के पास से सेना की वर्दी ,सहित कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद। पुलिस जांच में जुटी..

आर्मी का लेफ्टीनेंट गिरफ्तार(फ़र्ज़ी)

राजधानी देहरादून से अभी कुछ दिन पहले आर्मी इंटेलीजेंट सर पुलिस ने एक फर्जी सेना के जवान को पकड़ा था जिसके बाद देहरादून से ही अब दूसरा मामला सामने आया ।
जिसमे युवक खुद को आर्मी का लेफ्टिनेंट बता कर,फ़र्ज़ी स्टार लगी यूनिफार्म पहनना और आई कार्ड आदि बना कर देहरादून और आसपास के संवेदनशील इलाको में घूमने की सूचना मिलने पर सचिन अवस्थी को स्पेशल टास्क फोर्स उत्तराखंड ने किया गिरफ्तार

     गोपनीय स्थान पर पूछताश में अभियुक्त के द्वारा आर्मी का लेफ्टिनेंट बनकर काफी लोगो को नौकरी का लेटर देने की बात सामने आ रही है जिसकी एवज़ में पैसा लेना पता चला है।

 अभियुक्त सचिन अवस्थी के घर से सर्च में लैपटॉप में ऐसे दस्तावेज़ जो फ़र्ज़ी नौकरी देने से संबंधित प्राप्त हुए है,साथ ही आर्मी की यूनिफार्म,आई कार्ड आर्मी का, आदि उपकरण भी बरामद हुए है ।आरोपी से पूछताछ जारी है..
यह भी पढ़ें 👉  सत्र के पहले दिन सरकार को घेरने के मूड़ में विपक्ष , विधायक सदन में तो, संगठन गैरसैण में करेगा विरोध प्रदर्शन..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें