देहरादून में आदतन अपराध से नाता रखने वालों को सख़्त चेतावनी देकर लंबे समय के लिए ऐसे दूर छोड़ आती हैं दून पुलिस..

आदतन अपराधी को 06 माह के लिए किया तड़ी पार..

देहरादून: अपराध से नाता रखने वालों को बारी-बारी कर दून पुलिस जिलाबदर करने का अभियान जारी रखे हुए हैं. इसी क्रम में थाना कैंट क्षेत्र के एक आदतन अपराधी को  पुलिस ने 6 माह के लिए तड़ीपार करते हुए जनपद से बाहर का रास्ता दिखाया. इस कार्रवाई के लिए बाकायदा पुलिस की एक टीम खुद अपराधी को देहरादून से लेकर सहारनपुर (यूपी)बॉर्डर क्षेत्र से पार कर उत्तर प्रदेश के बस में बैठाकर 06 माह के निर्धारित अवधि तक  जनपद देहरादून की सीमा में प्रवेश न करने की सख्त हिदायत दे आयी.इतना ही नहीं इसके बावजूद यदि अभियुक्त निर्धारित अवधि के अंतराल में जनपद की सीमाओं में पाया जाता है तो उसके खिलाफ़ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी !

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून जिला प्रशासन से जुड़े आम जनमानस के लंबित कार्यों को लेकर DM का ताबड़तोड़ एक्शन..आवेदनकर्ताओं की लंबित पत्रावली को समय से निस्तारण करें अधिकारी:DM. अनावश्यक रूप से जनता को भटकना ना पड़े.. लापरवाह अधिकारी नपेंगे !

बता दें कि SSP देहरादून अजय सिंह द्वारा सभी थाना प्रभारियों को आदतन अपराधियों के खिलाफ़ प्रभावी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं..इन्हीं आदेशों के क्रम में कोतवाली कैण्ट पुलिस द्वारा अभियुक्त राजकुमार जो एक आदतन अपराधी है उसको 06 माह के लिए जनपद से बाहर किया गया.तड़ीपार किये गए अभियुक्त राजकुमार के विरुद्ध मारपीट, शराब तस्करी व चोरी सहित अन्य कई मुकदमें पंजीकृत है. ऐसे में जिलाधिकारी देहरादून द्वारा अभियुक्त राजकुमार को 06 माह के लिए जिला बदर किये जाने सम्बन्धित आदेश दिये गये थे. जिसके अनुपालन में आज अभियुक्त राजकुमार को कोतवाली कैंट पुलिस द्वारा देहरादून जनपद की सीमा के बाहर उत्तर प्रदेश में छोड़ा गया..साथ ही अभियुक्त को 06 माह की निर्धारित अवधि तक जनपद की सीमा में प्रवेश न करने की सख्त हिदायत दी.यदि अभियुक्त निर्धारित अवधि के अंतराल में जनपद की सीमाओं में पाया जाता है तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी…

यह भी पढ़ें 👉   "मेरी माटी मेरा देश’ ’हर घर तिरंगा’ अभियान को लेकर उत्तराखंड DGP ने प्रदेश पुलिस को किया एकजुट..ड्रग्स तस्करी और भूमाफियाओं जैसे गैंगस्टरों के खिलाफ "ऑपरेशन प्रहार’ अभियान पर भी जोर.

नाम पता अपराधी

1- राजकुमार पुत्र रामचरण निवासी 115 नींबू वाला श्रीनाथ एनक्लेव थाना कैंट जनपद देहरादून..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें