चमोली मार्ग पर खाई में गिरी कार,एक मौत,दूसरे को SDRF ने रेस्क्यू कर समय रहते अस्पताल पहुंचाया.

चमोली: 11 अप्रैल 2023 की देर रात गौचर से कर्णप्रयाग की तरह कार (UK11-7556)अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई.कार में सवार 2 लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गई.जबकि दूसरे को समय रहते SDRF ने मौके में पहुँच रेस्क्यू कर उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया. हादसें का शिकार हुए मृतक की पहचान प्रेम सिंह,निवासी चमोली के रूप हुई हैं.जबकि घायल व्यक्ति का नाम विनोद बताया गया है,यह भी चमोली जनपद के रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: भाजपा को बड़ा झटका, 34 में से 24 जिलापंचायत सदस्यो ने थामा कांग्रेस का दामन. BJP छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए सुरेश गंगवार व जिलापंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार..

SDRF के अनुसार गौचर चौकी से  सूचना मिलते घटनास्थल पर पहुंचकर SDRF टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुऐ तत्काल लगभग 40 मीटर गहरी खाई में नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुँच बनायी. वाहन में दो व्यक्ति सवार थे जिसमे से एक व्यक्ति की मोके पर ही मृत्यु हो गयी थी.जबकि दूसरा व्यक्ति घायल अवस्था में था.ऐसे में SDRF टीम ने बिना वक़्त गवाए घायल को स्ट्रेचर के माध्यम से वेकल्पिक मार्ग से होते हुऐ मुख्य मार्ग तक लाकर उचित उपचार के लिए एम्बुलेंस के द्वारा अस्पताल भिजवाया गया.वही दूसरी तरफ घटना में मृत व्यक्ति के शव को स्ट्रेचर में खाई से बाहर निकालकर चमोली पुलिस के सुपुर्द किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  ऋषिकेश पहुँचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।देखिये लाइव...

वाहन संख्या UK11 7556

घायल का नाम: विनोद

निवासी :चमोली 

मृतक का नाम: प्रेम सिंह उम्र 58 वर्ष है.

निवासी : चमोली 

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें