सड़क पर सरेआम हमलाकर गुंडई दिखाना युवकों को पड़ा भारी..दून पुलिस ने उतारी सारी खुमारी..08 अभियुक्त गिरफ्तार…

SSP देहरादून ने घटना का स्वयं संज्ञान लेते हुए वसंत विहार पुलिस को दिए थे सख्त कार्रवाई के निर्देश…

दोनों पक्ष थे ऑटो ड्राइवर.. सवारियों को उतारने को लेकर हुआ तनावपूर्ण विवाद..

देहरादून: मामूली बात को लेकर सड़क पर गुंडागर्दी कर एक दूसरे पर हमला करने वाले युवकों को सबक सिखाते हुए पुलिस ने 08 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया हैं..मामला 26 मई 2024 की रात का हैं. बसंत विहार के अनुराग चौक पर ऑटो से सवारी उतारने को लेकर बहस के दौरान दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ा कि एक दूसरे पर जानलेवा हमला करते हुए सरेआम सड़क पर मारपीट का तांडव करने लगे. उधर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो  बनाकर लोगों से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया..बस फिर क्या था,वीडियो का एसएसपी देहरादून द्वारा स्वयं संज्ञान लेते हुए आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के लिए वसंत विहार पुलिस को सख्त आदेश दिए गए.   पुलिस ने भी तत्काल मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार हवालात के पीछे धकेला..

यह भी पढ़ें 👉  पेयजल समस्या,लिकेज सहित जनपद में पानी की बर्बादी रोकने के लिए जिलाधिकारी देहरादून द्वारा दिये युद्धस्तर पर कार्यवाई निर्देश..संबंधित अधिकारी अपने-अपने कार्य क्षेत्राें में भ्रमण कर त्वरित निस्तारण में जुटे..प्रतिदिन प्राप्त शिकायतों के निस्तारण की रिपोर्ट तलब:-DM,देहरादून..

मारपीट का वीडियो

पुलिस के अनुसार 26 मई 2024 की रात्रि में थाना बसंत विहार क्षेत्र अन्तर्गत दो पक्षों में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. एसएसपी देहरादून द्वारा स्वयं संज्ञान लेते हुए बसंत विहार थाने को तत्काल दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए गए.जांच करने पर पता चला कि उक्त घटना में एक पक्ष ऑटो ड्राइवर आरिफ खान निवासी आजाद कॉलोनी व द्वितीय पक्ष ऑटो चालक हाकिम सिंह निवासी शास्त्री नगर द्वारा अपने-अपने साथियों के साथ एक दूसरे पक्ष के साथ रात्रि में अनुराग चौक के पास सवारी उतारने को लेकर बहस हो गई थी.ऐसे में दोनों पक्ष एक दूसरे के साथ गाली गलौज करते हुए हमला कर सरेआम मारपीट करने लगे..वीडियो का संज्ञान लेकर वसंत विहार पुलिस द्वारा 28 मई 24 को अज्ञात के ख़िलाफ़ धारा 147/323/506 आईपीसी के तहत मुक़दमा पंजीकृत किया गया.इसके साथ ही घटना में संलिप्त 08 अभियुक्तों को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्यवाही की गई.. 

यह भी पढ़ें 👉  पहल: राज्य की सीमाओ के चेकपोस्ट पर हाईटेक कैमरे बता देंगे गाड़ी का इतिहास . गाड़ी के कागजात पूरे न होने पर होगा ऑटोमैटिक चालान...

गिरफ्तार अभियुक्त..

01- हाकिम सिंह पुत्र नाथू राम उम्र 38 वर्ष निवासी शास्त्री नगर खाला थाना बसंत विहार देहरादून.

02- सुजीत कुमार पुत्र जय किशोर पासवान उम्र 41 वर्ष निवासी 546 इंद्रानगर थाना बसंत विहार देहरादून.

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल कालाढूंगी रोड़ पर पर्यटकों की कार खाई में गिरी,02 लोगों की मौके पर मौत,05 घायलों को SDRF ने किया रेस्क्यू..हादसें का शिकार हुए लोग एक ही परिवार के..

03- नाथू लाल पुत्र होरी लाल उम्र 39 वर्ष निवासी 3B बसंत विहार एनक्लेव थाना बसंत विहार देहरादून..

04- चौधरी पाल पुत्र लटूरी पाल उम्र 28 वर्ष निवासी शास्त्री नगर खाला थाना बसंत विहार देहरादून।

05- आरिफ खान पुत्र गय्युर खान उम्र 28 वर्ष निवासी सत्तोवाली घाटी थाना बसंत विहार देहरादून..

06- आतिफ खान पुत्र अफजाल खान निवासी सत्तोवाली घाटी थाना बसंत विहार देहरादून.

07- साहिल खान पुत्र गय्युर खान उम्र 25 वर्ष निवासी सत्तोवाली घाटी थाना बसंत विहार देहरादून..

08- समीर पुत्र चांद खान उम्र 25 वर्ष निवासी राजीव नगर चमनपुरी थाना पटेलनगर देहरादून..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें