राजनीति: उत्तराखंड में भितरघात से गरमाई सियासत. संजय गुप्ता के बाद, गहतोड़ी और चीमा ने भी लगाए भितरघात के आरोप. देखे वीडियो….

उत्तराखंड में मतदान सम्पन्न होने के बाद बीजेपी में अंदरखाने चल रही रार अब खुलकर सामने आने लगी।भाजपा प्रत्याशियों की एक के बाद एक भितरघात के बयानों ने कहीं ना कहीं प्रदेश में सियासत को गरमा दिया है संजय गुप्ता के बाद अब ,काशीपुर विधायक हरभजन सिंह चीमा ने भी भितरघात की बात कही है। उन्होंने कहा कि काशीपुर में मतदान घटने का एक कारण कुछ भाजपा के गद्दारों का दुष्प्रचार रहा। हालांकि चीमा ने दुष्प्रचार करने वालों के नाम नहीं बताए। इतना कहा कि पार्टी हाईकमान उनके नाम जानती है। कहा कि जिन्होंने भी भितरघात किया है, उनके विषय में पार्टी हाईकमान को पता है।
साथ ही चंपावत से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े विधायक कैलाश गहतोड़ी ने भितरघात होने की बात कही है। उन्होंने संगठन के कुछ लोगों पर भाजपा के बजाय अन्य दलों के प्रत्याशियों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इस संबंध में प्रमाण के साथ पार्टी नेतृत्व में शिकायत दर्ज कराने की भी बात कही है। गहतोड़ी ने मंगलवार को अपने आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात कही। इससे पहले
बीजेपी प्रत्याशी संजय गुप्ता ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर लगाए गंभीर आरोप लगाते हुए कहा , मदन कौशिक ने उत्तराखंड में भाजपा की कई सीटों पर पार्टी का नुकसान भी किया है।

यह भी पढ़ें 👉  अपडेट: सेना के साथ गश्त पर गए , 3 स्थानीय पोर्टरों की मौत ।शव बरामद ,बर्फ में दबे मिले शव ..

हरभजनसिंह चीमा,बीजेपी प्रत्याशी

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें