देहरादून SSP ने पेश की मानवता की मिसाल,बुज़ुर्ग महिला की शिकायत का निस्तारण कर भारी बारिश के बीच खुद गाड़ी की व्यवस्था कर घर पहुंचाया..

देहरादून: एसएसपी कार्यालय में प्रतिदिन सुबह से लेकर शाम तक सबसे अधिक शिकायतें वर्तमान समय में जमीन-प्रॉपर्टी धोखाधड़ी से जुड़ी सामने आ रही है.आलम यह हैं कि लैंड फ्रॉड से जुड़े अधिकांश शिकायत जिला प्रशासन से सम्बंधित होने के बावजूद एसएसपी के समक्ष पहुँच रहे हैं.इसके बावजूद SSP दलीप सिंह कुंवर सभी तरह की शिकायतों के साथ ही सबसे अधिक लैंड फ्रॉड से संबंधित शिकायतों की सुनवाई कर निस्तारण में जुटे हैं. इसी क्रम में बुद्धवार एक बुजुर्ग महिला भी अपनी शिकायत लेकर देहरादून एसएसपी के पास पहुंची. एसएसपी ने बुजुर्ग महिला की शिकायत को तत्परता से सुनते हुए ना सिर्फ उसके निस्तारण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए महिला को कार्यवाही का आश्वासन दिया. बल्कि भारी बारिश के दौरान पैदल चलकर आई बुजुर्ग महिला को एसएसपी ने खुद सरकारी वाहन की व्यवस्था कर उनके घर तक पहुंचाने की व्यवस्था भी की. ऐसे में एसएसपी दलीप सिंह कुँवर की मानवीय रूप को देखकर बुजुर्ग महिला ने एसएसपी के पैर छूने की कोशिश की. लेकिन एसएसपी ने उन्हें इस हरकत से रोककर माँ का दर्जा देते हुए गले लगा हर संभव मदद का आश्वासन दिया. बुज़ुर्ग महिला द्वारा उत्तराखंड पुलिस की कार्यकुशलता की प्रशंसा करते हुए दून पुलिस का दिल धन्यवाद प्रस्तुत किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  जान से मारने का ख़ौफ दिखाकर कर रंगदारी माँगने वाले वांटेड अपराधी को दून पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल…समाज में अराजकता फैलाने वाले गुंडा तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित.सभी को जाना होगा जेल: SSP देहरादून..
विसुअल

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें