आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत दून पुलिस की बड़ी कार्रवाई..01 दर्जन आदतन अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी..

आगामी लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को आदतन अपराधियों तथा अराजक तत्वों को चिन्हित कर उनके विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के दिए हैं निर्देश..

आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत ऐसे सभी आदतन अपराधी, जो लगातार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है व चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित कर सकते हैं, उन्हें दून पुलिस द्वारा चिन्हित कर लगातार निरोधात्मक कार्यवाही की जा रही है :- एसएसपी देहरादून..

यह भी पढ़ें 👉  क्राइम: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्यवाही .भारी मात्रा में चरस के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार. मैदान से लेकर पहाड़ तक नशा तस्करों के सेंध..

देहरादून: आगामी लोकसभा चुनाव की दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा सभी थाना प्रभारियों को आपराधिक गतिविधियों में लिप्त अभियुक्तों व आगामी चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ प्रभावी निरोधात्मक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं..  इसी क्रम में दून पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए 12 आदतन अपराधियों, जिनके विरुद्ध पूर्व में विभिन्न आपराधिक घटनाओं के मुकदमें दर्ज है,और जो लगातार आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है.उन सभी चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत प्रभावी कार्यवाही किये जाने को लेकर जिलाधिकारी देहरादून को रिपोर्ट प्रेषित की गई है..

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी और नेगी दा की जुगलबंदी, मंच से गाया"बेड़ू पाको बारामासा". तालियों से गूंज उठा ऑडिटोरियम...देखें वीडियो

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें