घर में घुसकर महिला को बंधक बनाकर की गई लूट का पर्दाफाश,पश्चिमी उत्तर प्रदेश के चार शातिर बदमाशों को हरिद्वार पुलिस ने धर दबोचा.

किरायेदारों ने ही साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को दिया अंजाम.

लगभग 2 लाख कीमती लूटे गये माल (नगदी, आभूषण) एवं तंमचा व कारतूस बरामद.

हर अपराधी पर हमारी नजर है, एक-एक कर सब जेल जाएंगे: SSP हरिद्वार.

हरिद्वार पुलिस के मुताबिक 8 अप्रैल 2023 को शिकायतकर्ता बबीता निवासी उदय इन्कलेव(नवोदय नगर)थाना सिडकुल में तहरीर देकर बताया कि 02 अज्ञात बदमाशो द्वारा उनके मकान में घुसकर गले से सोने की चैन व कान के झुमके सहित पायल लूटने की घटना हुई. ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना सिडकुल में दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया.उधर इस सनसनीखेज घटना के खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार  अजय सिंह द्वारा दिए गए कड़े दिशानिर्देशों के क्रम में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम द्वारा औरंगाबाद–योगग्राम रास्ते से 04 अभियुक्तों शुभम,अजय,अनुज कश्यप व आशिष उर्फ छोटा को लूटे गये माल और तंमचा एंव 01 कारतूस के साथ दबोचा गया.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF का शिकंजा:लाखों-करोड़ों के राष्ट्रीय घोटालें में फिर से राजस्थान से गिरफ्तारी.. ऑनलाइन,पार्ट टाईम जॉब दिलवाने के नाम पर देहरादून निवासी से 47 लाख की धोखाधड़ी…STF/साइबर क्राइम ने लगातार दबिश देकर राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरोह के एक और साईबर क्रिमिनल अफजल मोहम्मद को किया गिरफ्तार..

किराएदारों ने ही रची थी लूट की साजिश:पुलिस

हरिद्वार पुलिस के खुलासे के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्त सुभम व अजय पीड़िता के मकान में किराये पर रहते थे,जिनको पीड़िता के सोना पहनने व दिन में अकेले रहने की जानकारी पहले से थी. ऐसे में किरायेदारों नहीं अपने साथियों अनुज कश्यप व आशिष उर्फ छोटा को बुलाकर प्लान तैयार कर मकान मालिक महिला से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें 👉  अचानक विजिलेंस के समक्ष पेश हुई रामबिलास की पत्नी कुसुम..करीब चार घंटे विजिलेंस ने की पूछताछ..

बरामदगी 

1- सोने की चैन

2- चांदी की पायल आदि

3- नगदी ₹5300

4- 01 तमंचा 315 बोर व 01 जिन्दा कारतूस  

गिरफ्तार अभियुक्त:

यह भी पढ़ें 👉  नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत.. परिजनों के गंभीर आरोप, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी..

1- शुभम पुत्र सुरेश पाल निवासी ग्राम धनौरा थाना दोघट जिला बागपत, उत्तर प्रदेश.

2- अजय पुत्र राकेश निवासी ग्राम निवासी ग्राम धनौरा थाना दोघट जिला बागपत, उत्तर प्रदेश.

3- अनुज कश्यप पुत्र राजवीर उर्फ राजू निवासी कोतवाली रोड बुढाना थाना बुडाना जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश.

4-  आशीष उर्फ छोटा पुत्र रविन्द्र उर्फ खब्बा निवासी ग्राम ग्राम धनौरा थाना दोघट जिला बागपत, उत्तर प्रदेश.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें