वांटेड/फरार अपराधियों की धरपकड़ में दून पुलिस का ताबड़तोड़ अभियान जारी….बलात्कार के मुकदमें में फरार चल रहे दिल्ली निवासी अभियुक्त को दून पुलिस ने नई दिल्ली से गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल..

देहरादून: कोतवाली मसूरी के अंतर्गत बलात्कार के एक मुकदमें 2023 से वांटेड व फ़रार चल रहे दिल्ली निवासी आरोपी युवक को दून पुलिस ने नई दिल्ली के सुनहरी बाग अपार्टमेण्ट सेक्टर 13 से गिरफ्तार किया हैं.. पुलिस के अनुसार बलात्कार व दहेज अधिनियम सहित अन्य संगीन धाराओं के तहत गिरफ्त में आये अभियुक्त सौरभ चौधरी को न्यायालय में पेश किया गया,जहां से उसे न्यायिक हिरासत में सलाखों के पीछे भेज दिया गया है.. अभियुक्त के खिलाफ शादी का झांसा देकर कई बार जबरजस्ती शारीरिक संबंध बनाने और शादी के एवज में भारी भरकम दहेज मांगने सहित जान से मारने की धमकी जैसे गंभीर आरोपों में मुकदमा दर्ज है..

यह भी पढ़ें 👉  खतरनाक: नैनीताल में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा, CCTV में कैद हुई तस्वीरे....

पहले शादी का झांसा देकर जबरजस्ती बलात्कार और फिर शादी करने के एवज में भारी भरकम दहेज की मांग

पुलिस के अनुसार पीड़िता द्वारा थाना पालम नई दिल्ली में लिखित तहरीर दी गई थी कि सौरभ चौधरी नाम के व्यक्ति से उसकी मुलाकात दिल्ली में हुई थी.सौरभ द्वारा उसके साथ शादी करने की बात कहकर कई बार उसकी इच्छा के विरूद्ध मसूरी व अन्य स्थानों पर जबरजस्ती शारीरिक संबध बनाये गये.वही शादी करने के लिये जोर देने पर उसके द्वारा अपने परिवार वालों से मिलाते हुए पीड़िता को कुछ समय शादी के लिये रोका कर लिया..इसके बाद आरोप हैं कि अभियुक्त द्वारा वादिनी (पीड़िता) से शादी से पूर्व ही भारी भरकम दहेज की मांग की गई.लेकिन जब वादिनी द्वारा दहेज़ की डिमांड में असमर्थता जताई गई तो अभियुक्त ने वादिनी के साथ गाली गलौच, मारपीट कर वादिनी को जान से मारने की धमकी देते हुए शादी करने से इंकार कर दिया. ऐसे में आखिरकार थक हार वादिनी द्वारा दिये गये शिकायती प्रार्थना पत्र पर थाना पालम नई दिल्ली द्वारा निल में मुक़दमा दर्ज कर देहरादून के मसूरी कोतवाली में स्थानांतरित किया गया..अभियुक्त के खिलाफ उक्त संबंध में कोतवाली मसूरी पर धारा 323/376/506/509 IPC व 3/4 दहेज प्रति0 अधि0 पंजीकृत किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  थाने में सिपाही की दबंगई..देशी तमंचे से फायर.. एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर 02 जवानों को किया निलंबित..जांच के आदेश..

गिरफ्तार अभियुक्त:-

सौरभ चौधरी पुत्र प्रवीण कुमार चौधरी निवासी -116 सुनहरी बाग अपार्टमेण्ट सेक्टर 13,नार्थ वेस्ट दिल्ली उम्र 30 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें