धर्मनगरी में गाँजे की बड़ी खेप के साथ 02 नशा तस्कर गिरफ्तार..नशे के खिलाफ Action जारी रहेगा:SSP हरिद्वार..

हरिद्वार:”ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025″ के तहत उत्तराखंड में नशा तस्करों की धरपकड़ विशेष अभियान युद्धस्तर पर जारी है.इसी क्रम में हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के निर्देशनुसार चलाए जा रहे नशा मुक्त अभियान के तहत कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने दलालपुल अंडरपास के पास से दो शातिर नशा तस्करों को धर दबोचा है. गिरफ्त में आए ड्रग्स तस्करों के कब्जे से 13 किलो से अधिक आवेदनगांजा बरामद हुआ है. पुलिस जांच में पता चला कि गांजे की ये खेप बाहरी राज्यों से तस्करी कर धर्मनगरी हरिद्वार में सप्लाई के लिए लाई जा रही थी.पुलिस पकड़े गए नशा तस्करों से पूछताछ कर उनके नेटवर्क जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी जुटाकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.गिरफ्त में आए मुजफ्फरनगर और सहारनपुर (यूपी) निवासी दोनों तस्करों के खिलाफ कोतवाली ज्वालापुर में प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों के लिए Good Samaritans  बने वरदान,देहरादून के 5 नेक लोगों को नक़द इनाम और प्रशस्ति पत्र का सम्मान.. 

हरिद्वार पुलिस की नशा के विरुद्ध लगातार कार्यवाही जारी रहेगी:SSP हरिद्वार.

गिरफ्तार अभियुक्त

1-विकास कुमार पुत्र राजकुमार पता छतौला पोस्ट जसोई थाना तिताबी जिला मुजफ्फरनगर,उत्तर प्रदेश.

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम हाईएल्टीट्यूड इलाकों में उम्रदराज पुलिसकर्मियों को ड्यूटी में राहत,DGP ने सभी जनपद प्रभारीयों को दिए ये निर्देश..

2-सचिन कुमार पुत्र राजवीर पता गांव जगरोली थाना रामपुर मनिहारान जिला सहारनपुर(यूपी

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें