देहरादून में पहली बार कोहली स्वीट बना रहा है शुद्धता की कसौटी पर खरे live आइटम, मनचाहे गिफ्ट की भी पैकिंग..

देहरादून में पहली बार किसी स्वीट्स और रेस्टोरेंट जैसे प्रतिष्ठान द्वारा शुद्धता की कसौटी में खरा उतरने का दावा करते हुए लाइव आइटम बना कर पेश करने की शुरुआत की गई है..इतना ही नहीं हर त्यौहार और खुशी के मौके पर मनचाहे गिफ्ट तैयार करने की भी अनूठी शुरुआत की जा रही है.. जी हां देहरादून के चकराता रोड पंडितवारी स्थित कोहली स्वीट एंड रेस्टोरेंट शहर का पहला ऐसा प्रतिष्ठान बनाया गया जो ग्राहकों की संतुष्टि के लिए अलग-अलग तरह के व्यंजन मिठाइयों को लाइव आइटम के रूप में तैयार कर परोस रहा है.बल्कि फूड प्रोडक्ट को शुद्धता की कसौटी में खरा उतारने के लिए ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  भर्ती परीक्षा धांधली विरोध: फिर गांधी पार्क के बाहर जमा हुई धरना- प्रदर्शनकारियों की भारी भीड़..मेन रोड़ जाम कर हंगामा..

प्रतिष्ठान में आए ग्राहकों को मिल रही सन्तुष्टि

एक नए कांसेप्ट के साथ शुरू किए गए कोहली स्वीट एंड रेस्टोरेंट में आने वाले ग्राहक भी काफी संतुष्ट नजर आ रहे हैं. मिठाइयों से लेकर यहां तरह-तरह के live व्यंजनों का स्वाद लेने आए ग्राहकों की माने तो कोहली प्रतिष्ठान में मिलने वाली आइटम को न सिर्फ स्वाद में बेहतर बता रहे हैं,बल्कि गुणवत्ता के रूप में भी इसे उच्च स्तर का बता रहे हैं..

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस जवान पर जानलेवा हमले मामलें में फ़रार तीन आरोपियों को मिली जमानत.. धारा 307 में है मुकदमा दर्ज..

मंहगाई के दौर बेस्ट क्वालिटी ही हमारा ध्येय : संचालक

वही कोहली स्वीट्स एंड रेस्टोरेंट के रूप लाइव आईटम कॉन्सेप्ट लेकर आए संचालक तपस्सी सिंह का कहना हैं कि महंगाई के दौर में ग्राहकों की सबसे बड़ी डिमांड बेस्ट क्वालिटी का फूड आइटम को लेकर रहती हैं. ताकि उनके पैसे वसूल हो जाएं.. बस इसी धारणा को मानते हुए उनके प्रतिष्ठान ने न सिर्फ अलग-अलग व्यंजनों का लाइव आइटम बनाकर परोसने का कार्य देहरादून शहर में शुरू किया है. बल्कि मिलावट के दौर में अपने रेस्टोरेंट और स्वीट शॉप को उच्च गुणवत्ता की कसौटी पर खरा उतरते हुए बेस्ट क्वालिटी का प्रोडक्ट देने का भी दावा किया हैं. इतना ही नहीं शादी समारोह त्यौहार या किसी भी शुभ मुहूर्त के लिए मनचाहे गिफ्ट आइटम पैक करने में भी उनके प्रतिष्ठान शहर में पहली शुरुआत की हैं.

यह भी पढ़ें 👉  केदारनाथ धाम के पीछे चौरा बॉडी ग्लेशियर में जबरदस्त हिमस्खलन,बर्फ़ के गुब्बार वाले अद्भुत दृश्य को लोगों ने अपने कैमरे में किया कैद,अब ये प्राकृतिक नजारा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें