धर्मनगरी में ज़हर घोलने वाले 06 ड्रग्स तस्कर गिरफ्तार..लाखों की चरस-स्मैक बरामद..

हरिद्वार जनपद में ड्रग्स तस्करों की धरपकड़ अभियान के तहत तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में एक ही दिन में 06 नशे के सौदागरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आए तस्करों के कब्जे से लगभग 06 लाख से अधिक कीमत की स्मैक और चरस बरामद की गई है.पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए तस्कर बरेली (यूपी) से नशे की खेप लाकर धर्मनगरी के अलग-अलग इलाकों में ऊंचे दामों में ड्रग सप्लाई करते थे.

धर्मनगरी में जहर घोलने वाले ड्रग्स तस्करों को बख्शा नहीं जाएगा:SSP हरिद्वार

 हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक देवभूमि को ड्रग्स फ्री बनाने में जुटी जनपद पुलिस को लगातार सफलता मिल रही हैं.धर्मनगरी में जहर घोलने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा. एक-एक कर नशा तस्करों को सलाखों के पीछे धकेलने की कार्रवाई लगातार जारी है. एसएसपी अजय सिंह ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ सूचनाएं दे.ताकि जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखकर ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके.

यह भी पढ़ें 👉  STF का शिकंजा: इंदिरा सिक्योरिटी के नाम पर करोडों रुपये के राष्ट्रीय घोटालें से जुड़े 02 और बड़ी गिरफ्तारियां दिल्ली से..फर्जी GST फर्म एवं Fake इंपोर्ट एक्सपोर्ट कोड का भी घोटाला.फर्जी कंपनी के खाते में संदिग्ध 6.33 करोड़ का ट्रांजैक्शन..

हरिद्वार के इन अलग-अलग थानों में हुई नशा तस्करों की धरपकड़

▶️ थाना कनखल पुलिस द्वारा जिया पोता पेट्रोल पंप के पास से *अभियुक्त रजत पुत्र राकेश निवासी सपेरा बस्ती घिस्सूपुरा पथरी हरिद्वार को 118 ग्राम चरस के साथ दबोचा गया.

यह भी पढ़ें 👉  युवक युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, मौके से जहरीला इंजेक्शन बरामद,आत्महत्या की आशंका..

▶️ कोतवाली रानीपुर पुलिस द्वारा डबल पुल सुमन नगर से अभियुक्त शिवा पुत्र महेंद्र शर्मा को 27.28 ग्राम स्मैक एवं मदन शर्मा पुत्र सुखबीर को 23.54 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा गया. दोनो अभियुक्तों द्वारा उक्त स्मैक हसन निवासी बरेली से खरीदना बताया.जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी है.

▶️ कोतवाली लक्सर पुलिस द्वारा डोसनी पुल के पास से अभियुक्त तस्लीम पुत्र मुनसब माजिद पुत्र इस्लाम को 4.38 ग्राम स्मैक के साथ दबोचा गया.

यह भी पढ़ें 👉  चार धाम यात्रा में श्रद्धालुओं का उमड़ा सैलाब..यमुनोत्री धाम क्षमता मुताबिक फुल…जोखिम को देखते हुए आज की यात्रा स्थगित करने की अपील:उत्तराखंड पुलिस
विसुअल गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर

 गिरफ्तार ड्रग्स तस्कर/बरामदगी

1- रजत पुत्र राकेश निवासी सपेरा बस्ती घिस्सूपुरा पथरी हरिद्वार (118 ग्राम चरस बरामद).

2- शिवा पुत्र महेंद्र शर्मा निवासी  बैरागी कैंप कनखल (27.08 ग्राम स्मैक बरामद).

3- मदन शर्मा पुत्र सुखबीर निवासी हरिपुर कला थाना रायवाला देहरादून (23.28 ग्राम स्मैक).

5- तस्लीम पुत्र मुनसब निवासी ग्राम लादपुर लक्सर (04.38 ग्राम स्मैक).

6- माजिद पुत्र इस्लाम निवासी ग्राम जैनपुर लक्सर.

  हरिद्वार SSP की अपील

 नशा बेचने वालों की सूचना इस नंबर 8864882100 पर दे सकते हैं. आपकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें