34वें सडक सुरक्षा माह का पुलिस लाइन देहरादून में SSP देहरादून ने किया गया विधिवत शुभारंभ…सड़क सुरक्षा माह के दौरान दून पुलिस द्वारा स्कूलों/ शिक्षण संस्थानों सहित अन्य स्थानों पर समाज के हर वर्ग को प्रशिक्षण/जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से सड़क सुरक्षा के प्रति  जागरूक किया जाएगा…

लोगो को सड़क सुरक्षा तथा यातायात नियमो के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से निकाली गई बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना..

 15 जनवरी से 14 फरवरी 2024 तक किया जा रहा है 34 वें सडक सुरक्षा माह का आयोजन..

सड़क सुरक्षा माह के दौरान दून पुलिस द्वारा विभिन्न स्कूलों/  शिक्षण संस्थानों व अन्य स्थानों पर समाज के हर वर्ग को प्रशिक्षण/जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से सड़क सुरक्षा के प्रति किया जायेगा जागरूक…

सड़क सुरक्षा माह का उद्देश्य लोगों को सड़क सुरक्षा के उपायो से अवगत कराते हुए उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक करना है, साथ ही इस बात का एहसास दिलाना है उनका व दूसरों का जीवन अमूल्य है, इस बात का सदैव ध्यान रखे कि घर पर कोई अपना उनका इंतजार कर रहा है :- एसएसपी देहरादून…

यह भी पढ़ें 👉  कुख्यात सुनील राठी के गुर्गे को भारी असले सहित हरिद्वार पुलिस ने धर दबोचा..50 लाख फ़िरौती  मामला

देहरादून: सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा सम्पूर्ण भारत वर्ष में 15 जनवरी से 14 फरवरी 2024 तक 34 वें सडक सुरक्षा माह का आयोजन किया जा रहा है.. जनपद देहरादून में 34वें सड़क सुरक्षा माह* का आज दिनांक 15-01-2024 को SSP देहरादून द्वारा पुलिस लाइन देहरादून में विधिवत शुभारंभ किया गया… कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा आमजन को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए निकाली गई बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया..उक्त रैली पुलिस लाइन से आराघर से ई0सी0 रोड से दिलाराम चॉक से घंटाघर से बुद्धा चौक से सुभाष रोड से रेस कोर्स से होते हुए वापस पुलिस लाइन देहरादून तक निकाली गई। इस दौरान रैली में मौजूद पुलिस कर्मियों द्वारा बैनरो व पम्पलैटो के माध्यम से आमजन को सड़क सुरक्षा तथा यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  APL क्रिकेट लीग में रविवार अमित बेलवाल की बल्लेबाजी ने मचाया धमाल..मुख्य अतिथि बार काउंसिल के सदस्य चंद्रशेखर तिवारी ने किये पुरस्कार वितरित.

34वें सडक सुरक्षा माह के दौरान जनपद पुलिस द्वारा सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने तथा यातायात नियमों के प्रति लोगो को जागरूक करने के उद्देश्य से विभिन्न स्कूलो/ शिक्षण संस्थानों / औद्योगिक क्षेत्रों व सार्वजनिक स्थानों में प्रशिक्षण/जागरूकता कार्यक्रमों के माध्यम से समाज के हर वर्ग को साथ जोड़ने का प्रयास किया जायेगा.. उक्त कार्यक्रमों के दौरान आमजन के बीच जाकर उन्हें सड़क सुरक्षा के उपायों को प्राथमिक्ता देने, लापरवाही से वाहन चलाने तथा यातायात नियमों का पालन न करने के परिणामों के सम्बंध में जागरूक किया जायेगा, साथ ही सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्तियों की सहायता के लिए आगे आने हेतु प्रेरित किया जायेगा.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून पुलिस विभाग में फेरबदल, कई चौकी इंचार्ज बदले गए.. देखिए लिस्ट

पुलिस लाइन देहरादून में आयोजित कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक यातायात, क्षेत्राधिकारी नगर/ यातायात तथा अन्य अधिकारी/ कर्मचारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें