अलर्ट: एक्शन मोड़ में दिखे देहरादून DM, कोविड- गाइडलाइन का पालन ना करने वाले दुकानदारों के खिलाफ की कार्यवाही. अधिकारियों को दिये कड़े निर्देश

उत्तराखंड में कोविड-19 के बढ़ते खतरे के बीच राजधानी देहरादून में शासन द्वारा कोरोना संक्रमण के प्रभाव से आम जनमानस को सुरक्षित रखने और नियमों का पालन न करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई किए जाने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए गए है।


इसी क्रम में निर्देशो का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के लिए गुरुवार देर रात को जिलाधिकारी देहरादून द्वारा पलटन बाजार, मोती बाजार, पीपल मंडी, हनुमान चौक आदि स्थानों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया.. निरीक्षण के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर मॉस्क ना पहनने एव नियमों का पालन ना करने वाले व्यक्तियों को कड़ी हिदायत देते चालानी कार्रवाई के लिए संबंधित पुलिस को निर्देशित किया गया.
वही दूसरी तरफ इसके अलावा मुख्य भीड़-भाड़ वाले बाजार जिनमें व्यापारियों ने अपनी दुकानों में सोशल डिस्टेन्सिंग जैसे नियमों का पालन नहीं कराया, ऐसे दुकानदारों के विरुद्ध भी चालानी कार्यवाही भी की गई.
वही कोविड के तीसरे लहर् से बचाव को लेकर देहरादून DM आर0 राजेश कुमार द्वारा सभी व्यापारियों को निर्देश दिए गए कि बिना मॉस्क के किसी व्यक्ति को सामान उपलब्ध ना कराएं साथ ही दुकानों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का कड़ाई से अनुपालन करना सुनिश्चित करें. वही कोविड नियमों का पालन न करने वाले दुकानदारों के खिलाफ अधिकारियों को कड़ी कार्यवाही करने के लिए भी निर्देशित किया.

यह भी पढ़ें 👉  51 लाख क़ीमत की ड्रग्स के साथ नाबालिग लड़की सहित उत्तराखंड रोड़वेज बस ड्राइवर गिरफ्तार.. 

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें