भर्ती परीक्षाओं की धांधली को लेकर धरना देने वालों को पुलिस ने जबरन देर रात उठाया,आधा दर्जन भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ी को पुलिस तंत्र की सख्ती जारी..

देहरादून: सरकारी विभागों की भर्ती परीक्षाओं में एक के बाद एक धांधलियों के विरोध को लेकर गांधी पार्क में चल रहे धरने का आखिरकार सफ़ाया.हो गया हैं. राजनीति से प्रेरित इस धरना प्रदर्शन कार्यक्रम से जुड़े लोंगो को देर रात पुलिस फ़ोर्स ने जबरन धरना स्थल उठाने की कार्यवाही की हैं. मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने धरना देने वाले लोगों को एक-एक कर पुलिस वाहनों में बैठा कर कार्यक्रम स्थान से दूर किया.इस  कार्यवाही के दौरान पुलिस और धरना देने वालों के बीच तीख़ी नोकझोक के साथ जमकर हंगामा भी हुआ.

यह भी पढ़ें 👉  बुजुर्ग महिला से जेवरातों की ठगी करने वाले गिरोह का दून पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा...दिल्ली-गाजियाबाद से महिला सहित 04 शातिर ठग गिरफ्तार..ठगी के आभूषणों से लिया गोल्ड लोन..

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे आनंद रावत भी थे धरने में मौजूद .

भर्ती परीक्षाओं की धांधली को लेकर देहरादून के गांधी पार्क में चल रहे आंदोलन स्थल में देर रात पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे आनंद रावत भी धरने में मौजूद थे..

आधा दर्जन भर्ती परीक्षाओं में गड़बड़ीन को पुलिस तंत्र की सख्ती जारी..

यह भी पढ़ें 👉  भू-माफियाओं के खिलाफ दून पुलिस कप्तान का सख़्त एक्शन जारी..प्रॉपर्टी धोखाधडी में लिप्त 05 अभियुक्तों को गैंगस्टर एक्ट में  गिरफ्तार कर ज़ेल भेजा..

बता दें कि उत्तराखंड में इन दिनों कई विभागों की सरकारी नौकरियों की भर्ती परीक्षाओं में हुई गड़बड़ी को लेकर लगातार पुलिस की सख़्त कार्रवाई जारी है. उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग से लेकर राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित अलग-अलग भर्तियों में हुई गड़बड़ीयों के चलते अब तक दर्जनों लोग गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजें जा चुके हैं.वर्तमान समय में 2021 वीपीडीओ भर्ती से लेकर 2015 पुलिस दरोगा, सचिवालय रक्षक दल, वन दरोगा के अलावा बीते दिनों राज्य लोक सेवा आयोग द्वारा कराई गई पटवारी लेखपाल और JE/AE भर्ती परीक्षा प्रश्न पत्र लीक जैसे आधा दर्जन मामलों में पुलिस तंत्र की अलग-अलग टीमें धरपकड़ का क्रम जारी रख कड़ी कार्यवाही में जुटी हैं.इतना ही नहीं भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक कर धांधली करने वाले कई मुख्य अभियुक्तों के ऊपर गैंगस्टर एक्ट लगा उनकी संपत्ति जब्त करने की कार्यवाही भी प्रचलित है.

यह भी पढ़ें 👉  Good News:धामी सरकार का होनहार युवाओं को रोजगार का तोहफ़ा,पुलिस में 1425 नियुक्ति पत्र प्रदान कर दी शुभकामनाएं,पुलिस के शेष 1550 रिक्त पदों पर शीघ्र प्रारम्भ होगी भर्ती:CM

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें