सावधान:चोरी की घटना को अंजाम देने वाली घरेलू नौकरानी समेत 02 अभियुक्तों को दून पुलिस ने किया गिरफ्तार..कीमती सामान,Cash सहित चोरी के पैसों से फाइनेंस कराई गई मोटर बाइक बरामद..

देहरादून: थाना डालनवाला क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाली एक घरेलू नौकरानी को उसके सहयोगी के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के शिकंजे में आए दोनों ही आरोपियों के कब्जे से चोरी का कीमती सामान,हजारों नगदी और चोरी के पैसों से फाइनेंस कराई गई मोटरसाइकिल बरामद की गई है..

थाना डालनवाला पुलिस के अनुसार 10 अक्टूबर -2023 को वादी डॉ0 ओम प्रकाश कुलश्रेष्ठ पुत्र स्व- रमन लाल निवासी- 76/131, लेन नं0 6, साकेत कालोनी, देहरादून ने थाना डालनवाला पर आकर प्रार्थना पत्र दिया. प्रार्थना पत्र बताया गया कि उनके घर पर काम करने वाली महिला प्रमिला चौधरी उर्फ सोनम द्वारा उनके घर से 1,35,000/- रुपये नकद, घड़ी आदि सामान चोरी कर लिया है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार आरोप सही पाए जाने जिस पर थाना डालनवाला पर तत्काल ही धारा 381 IPC के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: उत्तराखंड में गौ तस्कर व गौ हत्यारों को लगेगा अब गैंगस्टर..एक खामी की वजह से छूट जा रहे थे आरोपी..विधानसभा ने पास कर दी नई गिरोहबंद एक्ट की परिभाषा..बाल श्रम व यौन शोषण सहित वन संपदा की तस्करी व वन्यजीव हत्यारे भी होंगे गैंगस्टर में निरुद्ध.

वही चोरी की घटना के अनावरण के लिए एसएसपी देहरादून द्वारा प्रभारी निरीक्षक डालनवाला को आवश्यक निर्देश देते हुए पुलिस टीम गठित की गई..गठित पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास के सी0सी0टी0वी0 कैमरे चैक किये गये व संदिग्धों से पूछताछ की गयी.. इसके उपरांत पुलिस टीम द्वारा सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर किये गये अथक प्रयासों से घटना में शामिल अभियुक्ता प्रमिला तथा उसके सहयोगी विकास क्षेत्री को वादी के घर से चुराई गयी नगदी, घड़ी व चोरी के पैसों से खरीदी गई एक TVS राइडर मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट के साथ 10 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया गया.दोनों अभियुक्त गण के पास से कुल 45,000/- रुपये नकद बरामद हुये.वही पूछताछ में यह भी पता चला कि चोरी के शेष रुपये से अभियुक्तों ने TVS राइडर मोटर साइकिल को फाईनेंस कराने में रुपये खर्च किये. महिला और पुरुष दोंनो आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया..

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी ख़बर: विकास नगर क्षेत्र में 03 हथियारबंद बदमाशों ने ज्वेलर्स की दुकान में लूट का किया प्रयास..पुलिस की मुस्तेदी से 01 बदमाश गिरफ्तार.. शेष 02 अभियुक्तों की तलाश में जनपद के सभी नाकों/ बैरियरों को सील कर सघन चेकिंग जारी..SSP खुद मोर्चा संभाल धरपकड़ में जुटे..

गिरफ्तार अभियुक्त नाम पता

1- प्रमिला चौधरी उर्फ सोनम पत्नी राकेश चौधरी, निवासी- 109, यमुना कालोनी, थाना कैन्ट, जनपद देहरादून, उम्र -30 वर्ष,

2- विकास क्षेत्री पुत्र तमस क्षेत्री, निवासी- कल्ली बस्ती, निकट हिल व्यू अपार्टमेन्ट, सहस्त्रधारा रोड, थाना रायपुर, जनपद- देहरादून, उम्र -25 वर्ष।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद: यहां देर रात हुआ भीषण सड़क हादसा, पेड़ से टकराई तेज रफ़्तार कार. हादसे में चार दोस्तों की मौत, एक घायल..

 *बरामदगी का विवरण*

(1) कुल 45,000/- रुपये नकद, 

(2) एक घड़ी,

(3) एक TVS राइडर मोटर साइकिल बिना नम्बर प्लेट रंग काला

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें