ब्रेकिंग: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुँचे उत्तराखंड . राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज. इन दिनों प्रदेश में जारी है दल बदल का दौर..

इन दिनों उत्तराखंड की राजनीति में सियासी घमासान मचा हुआ है जिसके चलते बीजेपी और कांग्रेस में जहाँ जुबानी जंग छिड़ी हुई है ,ओर साथ दल बदल की राजनीति भी जारी है,ऐसे में बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की दून में मौजूदगी के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है . इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से गुरूवार को मुख्यमंत्री आवास में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शिष्टाचार भेंट की। उन्होंने विभिन्न समसामयिक विषयों पर मुख्यमंत्री से चर्चा की। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश संगठन महामंत्री अजेय कुमार भी उपस्थित थे।सूत्रों की माने तो 2016 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले विधायको को लाने में कैलाश विजयवर्गीय की मुख्य भूमिका थी। वहीं एक बार फिर से चुनावी माहौल से पहले कैलाश विजयवर्गीय उत्तराखंड में मौजूद है। जिसके सियासी मायने भी तलाशे जा रहे है। लेकिन भाजपा नेताओं की तरफ से ऐसी सभी अटकलों को खारिज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के अंतिम चरण कार्यों का जिलाधिकारी देहरादून ने किया स्थलीय निरीक्षण..गुणवत्ता के साथ यथाशीघ्र निर्माण कार्य संपन्न करने सख्त आदेश.. प्रदेश के पहले रोलर हॉकी रिंक निर्माण कार्य पूर्ण करने पर खासा जोर:(CEO)स्मार्ट सिटी/ जिलाधिकारी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें