ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, आपदा पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक. आपदा प्रभावित इलाकों का भी करेंगे हवाई सर्वेक्षण..

उत्तराखंड में बारिश इस कदर करह बनकर बरसी. जिसमें कई ज़िंदगियां काल के गाल में समा गई, कई घर जलमग्न , खेत खलियान,मोटर गाड़िया ,सड़के ,पुल, पानी में समा गए , आसमान से बरसी इस आफत से प्रदेश में त्राहिमाम मचा हुआ है।कुदरत के कहर से कुमाऊँ के अधिक जिले प्रभावित हुए, जिसके चलते मुख्यमंत्री खुद आपदा पीड़ितों के बीच पहुचे थे।और पीड़ित परिवारों के लिए सहायता की घोषणा भी की, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जानकारी देते हुए बताया कि आज गृहमन्त्री उत्तराखंड पहुँचगे , आज शाम गृहमंत्री 4:00 बजे दिल्ली से रवाना होंगे और 5:00 बजे तक देहरादून पहुंच जाएंगे, जहां वो उत्तराखंड के तमाम अधिकारियों के साथ साथ केंद्रीय एजेंसियों के तमाम अधिकारियों के साथ उत्तराखंड आपदा को लेकर समीक्षा करेंगे, वही केंद्रीय गृहमंत्री रात्रि विश्राम आज उत्तराखंड में ही करेंगे और कल सुबह आपदा प्रभावित क्षेत्रों का एरियल सर्वेक्षण करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  10 लाख कीमत की नशीली दवाओं के साथ यूपी का ड्रग्स पैडलर STF के गिरफ्त में... हजारों की तादात में प्रतिबंधित दवाएं बरामद..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें