एम्बुलेंस की आड़ में मदिरा तस्करी का धंधा,शराब की पेटियों के ऊपर मरीज़ बन पुलिस को चकमा,इस ग़लती से महिला सहित 4 तस्कर गिरफ्तार.देखें कैसे हुई धरपकड.. वीडियो.

देहरादून: पुलिस की आंखों में धूल झोंक एंबुलेंस की आड़ में शराब तस्करी का धंधा एक बार फिर देहरादून में सामने आया है.इस बार रानीपखरी क्षेत्र में एंबुलेंस के अंदर शराब तस्करी कर रहे शातिर महिला सहित चार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं.तस्करों के एंबुलेंस से 20 पेटी देसी शराब बरामद की गई हैं.तस्करों को पकड़ने में सबसे खास बात यह रही की 30 मार्च 2023 की देर रात जब लगभग 12:30 बजे एयरपोर्ट – ऋषिकेश रोड खाली थी,इसके बावजूद एक एंबुलेंस लगातार सायरन बजाकर निकल रही थी.बस तस्करों की इसी हरकत पर शक होने पर जब पुलिस चैकिंग के दौरान बैरियर लगाकर एंबुलेंस को रोक चेक किया गया तो उसमें 20 पेटी देसी शराब बरामद हुई.पुलिस ने इस कार्रवाई में लंबे समय से नशा तस्करी में सक्रिय महिला सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया हैं.पुलिस की गिरफ्त में आए महिला सहित चारों तस्कर ऋषिकेश के रहने वाले हैं..

यह भी पढ़ें 👉  टिहरी के राजस्व क्षेत्र छाम (कंडीसौड) में खुला रेगुलर पुलिस का नया थाना.. जनप्रतिनिधियों सहित स्थानीय आमजन ने पुलिस व्यवस्था में खुशी जाहिर की..

 शराब की पेटियों के ऊपर मरीज के बन महिला-पुरूष.

पुलिस खुलासे के मुताबिक देर रात जब सड़क खाली होने के बावजूद लगातार हूटर बजाती एंबुलेंस को  रात्रि चैकिंग के दौरान शक होने पर चेक किया गया तो उसके अंदर एक महिला और पुरुष मरीज बन लेटे हुए थे.लेकिन जब उसकी जांच की गई तो देखा गया की शराब की पेटियों के ऊपर चादर बिछा मरीज़ बन दोनों लेटे हुए है.ताकि किसी को शक न हो..वही पुलिस ने जब तस्करों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह इन दिनों सस्ती शराब को देहरादून से खरीदकर ऋषिकेश ड्राई एरिया में सप्लाई के लिए ले जा रहे थे.

यह भी पढ़ें 👉  शहादत: आतंकियों से मुठभेड़ के दौरान उत्तराखंड के दो जवान शहीद. मुख्यमंत्री धामी ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि।
धरपकड वीडियो

गिरफ्तार महिला का लंबा अपराधिक इतिहास

पुलिस खुलासे के मुताबिक एंबुलेंस की आड़ में शराब तस्करी के इस धंधे में गिरफ्तार महिला लंबे समय से मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त हैं.शातिर महिला रवीना भटनागर के खिलाफ पूर्व में NDPS के 02 और आबकारी अधिनियम के 07 मुकदमे दर्ज है.

यह भी पढ़ें 👉  पेयजल समस्याओं का त्वरित संज्ञान लेकर निस्तारण अभियान जारी.. टोल फ्री नंबर के जरिए सुनवाई वाले पहल से आमजन को राहत.. जिलाधिकारी को मिली लोगों से सराहना..

गिरफ्तार तस्कर 

1- अभिषेक पुत्र श्री राजकुमार निवासी बाल्मीकि बस्ती रेलवे रोड ऋषिकेश, उम्र 20 वर्ष ( एंबुलेंस चालक).

2- प्रिंस सन ऑफ श्री शेर सिंह निवासी बापू ग्राम ऋषिकेश, उम्र 24 वर्ष.

3- सनी पुत्र श्री पप्पू निवासी बापू ग्राम वीरभद्र ऋषिकेश,उम्र 31 वर्ष.

4- रवीना भटनागर पत्नी राजू भटनागर,निवासी कुमारवाड़ा आदर्श ग्राम ऋषिकेश उम्र 36 वर्ष.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें