फ्लाइंग हॉक अभियान के तहत दून पुलिस की बडी कार्यवाही…अवैध ठेली/रेहडी लगाकर यातायात को अवरूद्ध करने वालों पर SSP देहरादून का सख्त रुख़… ड्रोन कंट्रोल रूम की सहायता से मिलने वाली सूचनाओं पर लगातार प्रभावी अभियान चलाकर ट्रैफिक बहाल रखने के प्रयास जारी: SSP

अभियान के तहत 34 अवैध ठेली/रेहडी तथा दुकानो के बाहर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगाये गये 15 रिंग को कोतवाली नगर पुलिस ने कार्यवाही करते करते हुए किया जब्त व देहात क्षेत्र में भी की गई प्रभावी कार्यवाही..

आम जनमानस के लिए यातायात के सुचारू संचालन हेतु अवैध रूप से संचालित की जा रही रेहडी/ठेलियों के विरूद्ध दून पुलिस ने चलाया है आपरेशन फ्लाइंग हॉक.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: दूसरे नोटिस पर भी ED दफ्तर नहीं पहुँचे पूर्व कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत..पत्नी दीप्ति रावत तय समय ED के समक्ष पहुँची.. हम जांच में पूरा सहयोग करेंगे: रावत..

देहरादून में यातायात के सुचारू संचालन के लिए अवैध रूप से संचालित की जा रही रेहडी/ठेली वालों तथा सडक पर अतिक्रमण कर यातायात को प्रभावित करने वाले दुकानदारों द्वारा लगाये जा रहे रिंग के विरूद्ध SSP देहरादून द्वारा निर्गत निर्देशों के क्रम में ड्रोन कंटोल रूम की सहायता फ्लाइंग हॉक अभियान चलाया जा रहा हैै. इस कार्यवाही के अन्तर्गत ड्रोन कंट्रोल रूम से प्राप्त होने वाली सूचनाओं पर कार्यवाही करते हुए शहर के व्यस्ततम मार्गों पर अवैध रूप से रेहडी/ठेली का संचालन कर यातायात को अवरूद्ध/प्रभावित करने वाली 34 ठेली/रेहडियों तथा सडक पर अवैध रूप से अतिक्रमण कर लगाये गये 15 रिंग को कोतवाली नगर पुलिस द्वारा जब्त किया गया.एसएसपी देहरादून के मुताबिक सभी थाना पुलिस द्वारा भी अस्थाई अतिक्रमण के विरुद्ध की गई प्रभावी कार्रवाई. ये अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा..

यह भी पढ़ें 👉  तैयारी: लोकसभा चुनाव 2024 मतगणना तैयारियों को लेकर महाराणा प्रताप स्पोर्टस कालेज का एसएसपी देहरादून ने किया निरीक्षण..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें