पुलिस जवान को ट्रैक्टर से रौंदने वाला मुख्य आरोपी शमीम गिरफ्तार,खनन माफियाओं और मिलीभगत पुलिस को DIG की सख्त चेतावनी

देहरादून: थाना कैंट क्षेत्र के अंतर्गत नून नदी से अवैध खनन कर सामग्री ले जाते वक्त पुलिस जवान को ट्रैक्टर रौंदने वाले मामलें में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त शमीम को गिरफ्तार कर लिया हैं. हालांकि इस जानलेवा हमले में अभी तीन आरोपित अभियुक्त फरार चल रहे हैं. जिनकी तलाश जारी है. देहरादून DIG/ एसएसपी दलीप सिंह कुँवर के मुताबिक कैंट सिपाही मनोज पर ट्रैक्टर चढ़ाने  वाला गिरफ्तार अभियुक्त शमीम उर्फ छोटू पुत्र शमशाद थाना प्रेम नगर के आमवाला मस्जिद इलाके का रहने वाला है. अभियुक्त का ट्रैक्टर जो नून नदी से पत्थर का अवैध खनन कर रहा था उसे सीज कर दिया गया हैं.. फिलहाल इस मामले में गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त के आरोपित भाई वसीम उर्फ गादड़,अर्सलान और सोहेल पुत्र शमशाद फरार चल रहे. जिनकी  गिरफ्तारी के लिए दबिश जारी हैं. . इतना ही नहीं डीआईजी ने कहा की इस मामले में आरोपित लोगों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई भी की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  राजनीति: हरदा की राजनैतिक पोस्ट के बाद, सियासी विस्फोट. हरीश रावत सहित कई नेता दिल्ली तलब .आलाकमान के सामने रखेंगे अपना पक्ष..

अवैध खनन माफियाओं और मिलीभगत पुलिस कर्मियों को सख़्त चेतावनी: DIG

देहरादून में लगातार हो रहे अवैध खनन को लेकर डीआईजी दलीप सिंह कुँवर ने सख्त रवैया अपनाते हुए कहा कि अगर किसी भी पुलिसकर्मी या अधिकारी की खनन माफियाओं से मिलीभगत की जानकारी सामने आती है तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.वही डीआईजी दूसरी ओर ने अवैध खनन माफियाओं को साफ तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि वह लोग अपनी हरकतों से बाज आ जाएं. वरना गैंगस्टर एक्ट के तहत कड़ी से कड़ी कार्रवाई आने वाले दिनों में सुनिश्चित की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग.. 44 वर्षीय व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव.राजपुर के DIT के पीछे नदी किनारे मिली बॉडी.. हत्या की आशंका !.पुलिस जांच में जुटी..
बाइट: दलीप सिंह कुँवर,DIG/SSP देहरादून

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें