लोकसभा चुनाव में मतदान जागरूकता को लेकर देहरादून-DM/जिला निर्वाचन अधिकारी ने अपनी टीम के साथ युद्धस्तर पर झोंकी ताकत…अपील-देश के कल में हमारी भागीदारी,19 अप्रैल को चलो करें वोट डालने की तैयारी: सोनिका,जिला निर्वाचन अधिकारी..

देहरादून: आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान जागरूकता को लेकर देहरादून जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी सोनिका ने अपनी पूरी टीम के साथ इस बार युद्धस्तर पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं..ताकि रिकॉर्ड स्तर पर इस बार वोटर्स अपना मतदान देने में भागीदारी निभा सके. जिला निर्वाचन अधिकारी सोनिका द्वारा मतदाताओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने के लिए सोशल मीडिया से लेकर बेनर-होर्डिंग प्रचार प्रसार और तमाम आवश्यक संसाधनों से हर संभव प्रयास कर जागरूकता की जा रही है.बता दें कि उत्तराखंड में आगामी 19 अप्रैल 2024 को प्रथम चरण में होने जा रहे लोकसभा चुनाव में भारी संख्या में वोटर्स मतदान करें,इसको लेकर निर्वाचन आयोग द्वारा इस बार युद्ध स्तर पर प्रयास जारी है..

यह भी पढ़ें 👉  दिल्ली का अन्तर्राज्यीय ATM चोर गिरोह दून पुलिस की गिरफ्त में..बड़े ही शातिराना तकनीक से उड़ाते थे रुपये..लाखों का Cash,ATM Master Key सहित लग्ज़री गाड़ी बरामद..मास्टरमाइंड-ATM Cash डिपॉजिट कंपनी का पूर्व कर्मचारी..
जिला निर्वाचन महिला अधिकारियों की अपील.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें