प्रदर्शन :उत्तरकाशी में होटल एसोसिएशन व टैक्सी यूनियन ने ,सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन व नारेबाजी। बोले,ई-पास की बाध्यता हो खत्म।

उत्तराखंड में एक बार फिर से होटेल व्यवसायी सरकार से खफा नजर आने लगे ।इस बार होटल एसोसिएशन और टैक्सी यूनियन ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया ,वही आज होटल एसोसिएशन और टैक्सी यूनियन के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट गेट पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और सरकार का पुतला फूंका।होटल एसोसिएशन के लोगों का कहना है कि सरकार के द्वारा देवस्थानम बोर्ड की ऑनलाइन साइड पर चारधाम यात्रियों के लिए ई-पास की अनिवार्यता रखी गई है। जिस कारण बाहरी राज्यों से आये तीर्थयात्री धामों के दर्शन नहीं कर पा रहे है।होटल व्यवसाई और टैक्सी मैक्सी मालिकों का कहना है कि सरकार को चारधाम यात्रा में शीघ्र ई-पास की बाध्यता खत्म करनी चाहिए और जिन यात्रियों के पास डबल डोज वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट और 72 घंटे पहले कोविड-19 की रिपोर्ट है उनको धामों में यात्रा के लिए नहीं रोका जाए।ऐसे यात्रियों को बिना रोकटोक के यात्रा पर जाने दिया जाए।
क्योंकि पिछले साल से यात्रा बन्द है और इस समय यात्रा के लिए सिर्फ एक माह का समय बाकी है फिर भी यात्री ई-पास के कारण धामों में नहीं पहुंच पा रहे है।जिसका असर उनके व्यवसाय पर पड़ रहा है और आर्थिक संकट खड़ा हो रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  (IMA) भारतीय सैन्य अकादमी में, सादगी से आयोजित होगी पासिंग आउट परेड. राष्ट्रपति होंगे मुख्य अतिथि. 387 जेंटलमैन कैडेट्स होंगे परेड में शामिल, बनेंगे सेना में अधिकारी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें