रविदास जयंती शोभायात्रा के दौरान शरारती तत्वों द्वारा धार्मिक भावनाओं को आहत कर सांप्रदायिक तनाव फैलाने का प्रयास..गिरफ्तार नामज़द सहित कई अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज…

किसी को शांति भंग नहीं करने दिया जाएगा..अगर कोई देहरादून  की कानून व्यवस्था को चैलेंज करेगा तो कानून अपना काम करेगा : SSP देहरादून.

देहरादून: शुक्रवार 23 फरवरी 2024 को कोतवाली नगर क्षेत्र के अंतर्गत रविदास जयंती के अवसर पर आयोजित शोभायात्रा के दौरान  कुछ शरारती तत्वों द्वारा बैनर व पोस्टर फाड़े गए हैं..इस घटना का  तत्काल संज्ञान लेते हुए शांति व्यवस्था को भंग करने पर आज़म खान पुत्र मशरूर खान निवासी 306 प्रधान वाली गली,माजरा थाना पटेल नगर देहरादून को गिरफ्तार किया गया..वही इस पूरे मामलें पर शिकायतकर्ता अमन स्क्वाडिया निवासी इंद्रेश नगर  की तहरीर के आधार पर आज़म खान पुत्र मशरूर खान सहित कुछ अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने और साम्प्रदायिक तनाव फैलाने के संबंध में कोतवाली नगर में गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून:कार चालक द्वारा पिस्टल दिखाकर आमजन को डरा धमका-गालीगलोच करने के वायरल वीडियो का SSP देहरादून ने लिया तत्काल संज्ञान… SSP के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार…

पुलिस जानकारी के अनुसार अभियुक्त आजम खान के खिलाफ पूर्व में भी सांप्रदायिक तनाव फैलाने के संबंध में मुकदमें पंजीकृत है..

दून एसएसपी अजय सिंह ने स्पष्ट तौर पर कहा कि देहरादून नगर क्षेत्र में शांति व्यवस्था पूर्ण रूप बहाल हैं.. किसी को भी शांति भंग करने नहीं दिया जाएगा. इसके बावजूद अगर कोई कानून व्यवस्था को चैलेंज करता है तो,कानून बखूबी अपना काम करेगी..

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: उत्तराखंड में आज कोरोना के 36 नए मामले, बढ़ने लगा कोरोना ग्राफ .पौड़ी में 19, तो दून में आज 5 नए मरीज , जानिए क्या है प्रदेश की स्थिति..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें