फ़रार पार्षद के घर ढोल-नगाड़े बजा 82 CRPC कुर्की का नोटिस चस्पा..

हरिद्वार: रुड़की के सिविल लाईन कोतवाली में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे पार्षद सचिन पुत्र रामपाल के खिलाफ अब संपत्ति कुर्क करने की तलवार लटक रही है.गिरफ्तारी से बचने और कोर्ट में सरेंडर के आदेश की अवहेलना के अंतर्गत गुरूवार रुड़की पुलिस लंबे समय से वांटेड 25 हज़ार के इनामी पार्षद सचिन के घर ढोल नगाड़े बजाकर 82 CRPC का नोटिस चस्पा किया. हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह के मुताबिक वांछित अभियुक्त सचिन ने इस कार्रवाई के बावजूद भी अगर पुलिस या न्यायालय में आत्मसमर्पण नहीं किया तो जल्द ही उसके घर की कोर्ट आदेशनुसार कुर्की की जाएंगी.. यही वजह हैं कि फरार अभियुक्त को चेतावनी के रूप में उसके घर और ऑफिस में 82 सीआरपीसी का नोटिस चस्पा कर दिया गया .

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: सत्र को लेकर संशय समाप्त, 9 और 10 दिसम्बर को देहरादून में होगा सत्र..

पुलिस जानकारी के अनुसार कोतवाली सिविल लाईन रुड़की में मोहनपुरा निवासी पार्षद सचिन के खिलाफ धारा 147/149/ 332/353/504/506 IPC व 51 आपदा प्रबंधन अधिनियम में मुकदमा दर्ज है. 25000 हजार रूपये का ईनामी वांछित अभियुक्त सचिन (पार्षद) पुत्र रामपाल निवासी  म0न0 14 मोहनपुरा मोहम्मदपुर कोतवाली रुड़की (हरिद्वार) इलाकें में लंबे समय से फरार हैं.यही कारण रहा कि पुलिस टीम ने न्यायालय से धारा 82 C.R.P.C. के वारंट प्राप्त किये. इसी क्रम कोर्ट प्राप्त 82 CRPC नोटिस को लेकर पुलिस टीम गुरुवार फरार अभियुक्त सचिन के घर/ ऑफिस पहुंची. जहां ढोल-नगाड़े के साथ मुनादी करवा कर धारा 82 C.R.P.C. उद्घोषणा का नोटिस चस्पा किया गया.ऐसे में निर्धारित अवधि के भीतर अभियुक्त सचिन द्वारा पुलिस के सामने हाजिर न होने पर न्यायालय के आदेश पर जल्द कुर्की की कार्यवाही की जायेगी..

यह भी पढ़ें 👉  नेक काम: नए साल में कुष्ट आश्रम में निवासरत लोगों से मिलने पहुंचे SSP देहरादून..हाल-चाल जान आश्रम में निवासरत महिला-पुरूषों को वितरित किये गर्म कम्बल… 

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें