होली के दृष्टिगत SSP देहरादून ने सम्बंधित अधिकारियों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक..शान्ति एंव सौहार्द के बीच त्यौहार सम्पन्न कराने के दिशानिर्देश..हुड़दंग कर माहौल खराब करने वालों को बख्शा न जाए: SSP दून

आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो: SSP

होलिका दहन के दौरान पूर्व में हुए विवादो का सज्ञांन लेकर सुरक्षा के समुचित प्रबंध सुनिश्चित करने के लिए किया गया निर्देशित..

देहरादून :होली के त्यौहार के दृष्टिगत एसएसपी देहरादून द्वारा जनपद के समस्त राजपत्रित अधिकारियो एंव थाना प्रभारियो के साथ शुक्रवार शाम महत्वपूर्ण बैठक की गई.इस दौरान दौरान 24मार्च 2024 को होलिका दहन जबकि 25 मार्च 2024 को होली के पर्व को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिए किये गये पुलिस प्रबंधो की समीक्षा की गई. एसएसपी देहरादून द्वारा सभी क्षेत्राधिकारियों/थाना प्रभारियों को होली के पर्व के दृष्टिगत अपने-अपने क्षेत्रों में शांति समितियों की बैठक आयोजित करने के निर्देश दिये गये. साथ ही पूर्व में होलिका दहन/होली के पर्व के दौरान परिलक्षित हुए विवादों का सज्ञांन लेते हुए मिश्रित आबादी क्षेत्रों व संवेदनशील स्थानो पर लगातार सतर्क दृष्टि बनाये रखने के निर्देश दिये गये.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड STF का शिकंजा:  सितारगंज में नकली हर्बल दवाइयां बनाने वाले गैंग का पर्दाफाश...गिरोह के संचालक 02 भाई गिरफ्तार...भारी मात्रा में नकली दवाइयां सहित रॉ-मैटेरियल ज़ब्त.

आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो: SSP

 वही वर्तमान में चल रहे चुनावी माहौल के दृष्टिगत होली के पर्व के दौरान अराजक तत्वों द्वारा मतदाताओं को लुभाने अथवा  माहौल खराब करने की सम्भावना के दृष्टिगत सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्रों में अराजक तत्वों पर सतर्क दृष्टि रखने कड़े निर्देश दिए गए.वही होली पर्व के दौरान हुडदंग करने व माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले लोगों के खिलाफ प्रभावी वैधानिक कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये गये.इसके अतिरिक्त सभी थाना प्रभारियों को स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया कि पर्व के दौरान वर्तमान में लागू आदर्श आचार संहिता का किसी भी दशा में उल्लंघन न हो..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून एसएसपी ने 5 पुलिसकर्मी को किया सस्पेंड...

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें