प्रेमनगर क्षेत्र में नवविवाहिता की हत्या मामले में आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा ज़ेल..ससुराल पक्ष पर दहेज़ हत्या का मुक़दमा दर्ज..

देहरादून: थाना प्रेमनगर के अंतर्गत मिट्ठी बेरी क्षेत्र में रविवार (21अप्रैल 2024) की देर रात नवविवाहित युवती की बेरहमी से हत्या आरोप में पति दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया हैं. इतना ही नहीं मृतका प्रतिभा के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्यारोपी पति सहित ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया हैं.

02 महीने पहले ही हुई थी शादी

 पुलिस के अनुसार सोमवार 22 अप्रैल 2024 को लगभग प्रातः 3:00 बजे थाना प्रेमनगर पर मृतका प्रतिभा पत्नी दीपक शर्मा निवासी मीठी बेरी, उम्र 24 वर्ष (मायका ब्रह्मपुरी थाना पटेलनगर) का डेथ मेमो प्राप्त हुआ.मामलें की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच के लिए पुलिस टीम सरकारी अस्पताल प्रेमनगर पहुंची.घटना के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतका प्रतिभा का विवाह बीते माह फरवरी 2024 में दीपक शर्मा पुत्र जयप्रकाश शर्मा निवासी मिट्ठी बेरी  (प्रेम नगर ) उम्र 29 वर्ष के साथ हुआ था. विवाह के बाद से ही दोनों पति पत्नी के मध्य अक्सर विवाद होता रहता था.ऐसे में रविवार 21 अप्रैल 2024 की रात में भी दोनों पति पत्नी के मध्य किसी बात को लेकर विवाद हो गया.इसी दौरान मृतका के पति दीपक शर्मा ने अपनी पत्नी प्रतिभा की गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.  मृतका के शव के पंचायतनामें की कार्यवाही संबंधित मजिस्ट्रेट द्वारा की गई..

यह भी पढ़ें 👉  Good News: होली के रंगो के साथ STF के सराहनीय कार्यो पर बरसाई ईनामों की खुशियां..SSP एसटीएफ ने इन कर्मियों को वितरित किये गये 04 लाख पांच हजार रूपये के ईनाम…

मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज

  पुलिस के अनुसार इस घटना के संबंध में मृतका के पिता दिग्विजय शर्मा ने हत्यारोपी दीपक और उसके माता-पिता सहित अन्य परिजनों द्वारा प्रतिभा (मृतका) को दहेज के लिए प्रताड़ित कर उसकी हत्या करने के संबंध में थाने में तहरीर दी. तहरीर के आधार पर मृतका के पति दीपक व ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज हत्या का मुक़दमा पंजीकृत किया गया.इसके साथ ही मृतका के पति अभियुक्त दीपक शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया हैं.वही घटना के संबंध में अन्य आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है..

यह भी पढ़ें 👉  IPL 2023 सीजन में KKR टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रिंकू सिंह ने देहरादून SSP से की मुलाकात.... आईपीएल प्रदर्शन की तारीफ कर SSP ने की उज्जवल भविष्य की कामना..

 गिरफ्तार अभियुक्त :-

दीपक शर्मा पुत्र जयप्रकाश शर्मा निवासी मीठी बेरी, थाना प्रेम नगर, उम्र 29 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें