ड्रग्स की बड़ी खेप के साथ अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर STF के गिरफ्त में..साल में दूसरी बार इतनी बड़ी बरामदगी.

होली के त्योहार से पूर्व नशा तस्करों के धरपकड़ अभियान में तेज़ी लाते हुए उत्तराखंड STF को बड़ी सफलता हासिल हाथ लगी.STF ने भारी मात्रा में ड्रग्स की खेप के साथ एक ऐसे शातिर अंतर्राज्यीय ड्रग्स पैडलर को गिरफ़्तार किया.जिसके कब्ज़े से कमर्शियल क्वांटिटी में 4 किलो 500 ग्राम कीमती अवैध चरस बरामद की हैं. इस वर्ष 2023 में राज्य में नशे की खेप धरपकड़ अभियान में यह दूसरी बड़ी बरामदगी है.

गिरफ्तार ड्रग्स पैडलर

पूरन सिंह पुत्र शोभन सिंह, निवासी ग्राम करोड़ पोस्ट पटरानी थाना मुक्तेश्वर, जनपद नैनीताल उम्र 42 वर्ष..

यह भी पढ़ें 👉  उधमसिंह नगर जनपद में 02 इंस्पेक्टर सहित 21 दरोगाओं के तबादले..कानून व्यवस्था समीक्षा के दृष्टिगत SSP डॉ मंजुनाथ टीसी ने जारी किए आदेश..

 STF के अनुसार सटीक सूचना के आधार पर काठगोदाम थाना क्षेत्र के ओखलकाण्डा बाजार के पास से 5 मार्च 2023 को अंतर्राज्यीय ड्रग्स तस्कर पूरन सिंह पुत्र शोभन सिंह निवासी मुक्तेश्वर,जनपद नैनीताल को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 4 किलो 500 ग्राम अवैध चरस बरामद किया हैं. शिकंजे में आए तस्कर के लिए पिछले 1 माह से धरपकड़ की बिल्डिंग लगाई जा रही थी.गिरफ्तार किये गये तस्कर ने एसटीएफ को अपनी पूछताछ में बताया गया कि वह लोग मुक्तेश्वर (नैनीताल) के सुदूरवर्ती क्षेत्रों से चरस लाकर मैदानी इलाकों में ऊंचे दामों में सप्लाई कर मोटा मुनाफा कमाते थे. एसटीएफ अब गिरफ्तार तस्कर से जानकारी जुटा उससे जुड़े अन्य साथियों की तलाश कर रही है. 

यह भी पढ़ें 👉  केदारनाथ धाम में लडक़ी के छोटे कपड़ो को लेकर विवाद, लड़की पर भड़क गए लोग..वीडियो हुआ वाइरल

सप्लाई चेन की तलाश में दबिश जारी:STF

 इस साल दूसरी बार इतनी बड़ी मात्रा में ड्रग्स की बरामदगी को लेकर STF एसएसपी आयुष अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर अपने एक साथी के साथ मिलकर जनपद नैनीताल के सुदूरवर्ती गाँव गुण्यारोए अमजग और सुकोट आदि से कम दामों में चरस लाकर इकट्ठा करते थे.फिर उसे ऊंचे दामों में मैदानी जनपदों में सप्लाई कर मोटा मुनाफा कमाते थे.अब आगे इस बात की जानकारी की जा रही है कि इस तस्कर को  ड्रग्स की सप्लाई कहाँ और किससे मिलती है और किसे-किसे आगे दी जाती थी.ताकि इनके पूरे नेटवर्क की चेन को तोड़ उसे नेस्तनाबूद किया जा सके. एसटीएफ की टीम लगातार सम्भावित स्थानों में दबिश दे रही है.   

यह भी पढ़ें 👉  नेहरु कॉलोनी क्षेत्र में हुई लूट की घटना का दून पुलिस ने 24 घण्टें में किया खुलासा…वारदात को अंजाम देने वाले 02 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लुट का माल व नकदी बरामद..

         

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें