मौसम: पहाड़ों पर लगातार जारी बरसात. कहां पर क्या है हालात . मौसम का पूराअपडेट..पढ़िए..

उत्तराखंड में बारिश ने अब ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। पूरे प्रदेश में लगातार हो रही तेज बारिश, अब लोगो के लिए आफत बनती जा रही है ,प्रदेश के विभिन्न जगहों पर बारिश से जीवन अस्त-व्यस्त हो चला है। पहाड़ो पर कहा के क्या है हालात ..

रामनगर में बारिश से बही कार

रामनगर में लगातार बारिश जारी है मोहान के पास बरसाती नाले में एक कार बही जिसे स्थानीय लोगो ने नाले से बाहर निकाला गाड़ी में बैठे कार सवार सुरक्षित बताए जा रहे है.

बीते रविवार शाम से हो रही लगातार बारिश से जनपद मे दस सड़कें हुई बंद राष्ट्रीय राजमार्ग 125 पिथौरागढ़ – टनकपुर मीना बाजार मे भूस्खलन होने से हुआ बंद,थल- मुनस्यारी मुख्य मार्ग भूस्खलन से बंद, जौलजीबी- मुनस्यारी बंद मुनस्यारी जाने वाले दोनों मार्ग हुए बंद,तवाघाट-घाटीबगंड मार्ग बंद,झूलाघाट- मल्ला बड़ालू मार्ग बंद डीडीहाट- देवीचौना जमतड़ी के पास बंद,सैल सल्ला-रौथगड़ा बंद,छिरकिला- जम्कू बंद।घाट- पनार- गंगोलीहाट बौतड़ी मे हुआ बंद।दस सड़कों मे तीन राष्ट्रीय राजमार्ग व सात मुख्य आंतरिक सड़कें भूस्खलन होने से हुई बंद आवाजाही ठप,लोगों के सामने खड़ी हुई परेशानी।

यह भी पढ़ें 👉  देवप्रयाग का इलाका धमाकों की गूंज से थर्राया,दहशत में आए लोग !.

पागल नाला के पास कई यात्री फंसे

जोशीमठ: पहाड़ पर सफर कर रहे हैं तो संभल कर निकले बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पागल नाला के पास बंद बद्रीनाथ धाम से ऋषिकेश की ओर जाने वाले यात्री रास्ते में फंसे
मौसम विभाग के अलर्ट के बाद जहां पहाड़ों में लगातार रविवार से बारिश हो रही है तो वहीं सोमवार को सुबह अचानक तेज बारिश की वजह से बद्रीनाथ ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग टंगड़ी पागल नाला के समीप बंद हो गया जिसकी वजह से जो यात्री ऋषिकेश की तरफ जा रहे थे वो रास्ते में ही फंस गए
प्रशासन के द्वारा सभी यात्रियों को सुरक्षित स्थान पर रुकने के लिए कहा गया था लेकिन उसके बावजूद भी कई वाहन और यात्री नेशनल हाईवे पर जाते हुए नजर आए अचानक मलवा आने के बाद सड़क मार्ग बंद हो गया और यात्री रास्ते में ही फंस गए
हालांकि मार्ग को सुचारू करने का काम जारी है चमोली में लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त है तो वहीं मुख्य बाजारों में यात्रियों को सुरक्षित रोकने की व्यवस्था भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग्: *ओम गोपाल को हाथ का साथ, BJP को बड़ा झटका*. नरेंद्र नगर सीट से कांग्रेस लगा सकती है दाव, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल की बढ़ सकती है मुश्किलें...

गंगोत्री/उत्तरकाशी

गंगोत्रीधाम की चोटियों पर जबरदस्त बर्फबारी, धाम में कल से लगातार बारिश का दौर जारी है,जिसके चलते जबरदस्त ठण्ड भी शुरू हो गई.
गंगोत्री धाम की चोटियों पर जबरदस्त हिमपात पिछले 18 घंटों से गंगोत्रीधाम में लगातार बारिश हो रही है जिसके चलते धाम में एक बार फिर कड़कड़ाती सर्दी का सितम देखने को मिल सकता है ..

यह भी पढ़ें 👉  दुःखत:सड़क दुर्घटना में पुलिस जवान की मौत.मृतक वर्ष 2002 बैच का आरक्षी.. यूटिलिटी वाहन चालक गिरफ्तार..

देहरादून-

मौसम विभाग ने उत्तराखंड में 19 अक्टूबर तक बहुत भारी बारिश की संभावना जताते हुए 10 से अधिक जिलों में रेड अलर्ट घोषित किया हुआ है ऐसे में हम आपसे यही कहेंगे कि इस समय यात्रा बिल्कुल भी ना करें बहुत जरूरी हो तभी यात्रा करें क्योंकि उत्तराखंड में बीच में बारिश के बीच परिस्थितियां सामान्य नहीं है और आज और असाधारण बारिश होने की भी पूरी संभावना है.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें