IPL 2023 सीजन में KKR टीम के सबसे सफल बल्लेबाज रिंकू सिंह ने देहरादून SSP से की मुलाकात…. आईपीएल प्रदर्शन की तारीफ कर SSP ने की उज्जवल भविष्य की कामना..

देहरादून: IPL के स्टार क्रिकेटर रिंकू सिंह ने शनिवार (10जून)को देहरादून पुलिस कार्यालय में आकर SSP दलीप सिंह कुँवर शिष्टाचार भेंट की. इस अवसर पर देहरादून SSP ने क्रिकेटर रिंकू सिंह को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया.वही SSP ने इस मुलाकात के दौरान रिंकू सिंह द्वारा आइपीएल में किए उनके शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.साथ ही उनके टीम इंडिया में सिलेक्शन के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना की.

यह भी पढ़ें 👉  जाखन चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर, देर रात तक बार खुलने की शिकायत हुई कार्यवाही..

KKR के धुआंधार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने बनाई एक अलग पहचान..अब टीम इंडिया में सिलेक्शन का इंतजार !

बता दें कि पूरी दुनिया में क्रिकेट प्रेमियों के नजर में आईपीएल कोलकाता नाइट राइडर्स के धुआंधार बल्लेबाज रिंकू सिंह की बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना हैं.2023 के IPL में भले ही केकेआर टीम का सफर भले ही फाइनल तक ना पहुंचा हो. लेकिन रिंकू सिंह ने 14 मैचों में 149.52 के स्‍ट्राइक रेट से 474 रन बनाकर अपनी बल्लेबाजी की एक अलग छाप छोड़ी है. आईपीएल 2023 के सीजन में केकेआर टीम की तरफ से बतौर बल्‍लेबाज इस बार यह सबसे अच्‍छा प्रदर्शन रहा है. ऐसे में अब देशभर के क्रिकेट प्रेमियों की इस बात पर नजर है कि इस धुआंदार स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह का कब टीम इंडिया में चयन होता है.

यह भी पढ़ें 👉  ड्रग्स की बड़ी खेप के साथ अंतर्राज्यीय ड्रग तस्कर STF के गिरफ्त में..साल में दूसरी बार इतनी बड़ी बरामदगी.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें