थाने में सिपाही की दबंगई..देशी तमंचे से फायर.. एसएसपी ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर 02 जवानों को किया निलंबित..जांच के आदेश..

देहरादून: थाना रायवाला में देर रात (शनिवार) उस वक्त हड़कंप मच गया जब थाने में तैनात एक सिपाही ने अपनी दबंगई का मुजायरा करते हुए देशी तमंचे से हवाई फायर कर दिया.घटना सूचना मिलते ही  तत्काल देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी सिपाही आशीष कुमार पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया. इतना ही नहीं इस मामले में एक और सिपाही को ड्यूटी में अनुशासनहीनता व लापरवाही बरतने के चलते सस्पेंड किया गया.पुलिस इस घटना को प्रारंभिक जांच में आकस्मिक (एक्सीडेंटल) फायर बता रही हैं. फ़िलहाल एसएसपी के निर्देश पर पूरे मामलें की जांच-पड़ताल चल रही हैं.

यह भी पढ़ें 👉  नशा मुक्ति केंद्र में युवक की संदिग्ध परिस्थितियों हुई मौत.. परिजनों के गंभीर आरोप, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी..

एसएसपी कार्यालय के मुताबिक थाना रायवाला में नियुक्त दो कांस्टेबल को अनुशासनहीनता करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया.थान रायवाला में नियुक्त कांस्टेबल 1514 नागरिक पुलिस आशीष कुमार द्वारा  देशी तमंचे से आकस्मिक (एक्सीडेंटल) फायर करने पर तत्काल उक्त आरक्षी के विरुद्ध थाना रायवाला पर मु0अ0सं0 – 204/23 धारा 25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कराते हुए तत्काल निलंबित किया गया. इसके अतिरिक्त थाना रायवाला में ही नियुक्त कांस्टेबल 533 ना0पु0 सुनील कुमार को भी ड्यूटी के दौरान अनुशासनहीनता करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया.

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस के बिछाये जाल में फंसा सपेरों का अन्तर्राज्जीय चिमटी गैंग, गिरोह के 03 सदस्य गिरफ्तार,हरिद्वार सहित देहरादून की 04 बडी चोरियों का खुलासा.12 लाख से अधिक सोने के क़ीमती जेवरात बरामद..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें