उत्तराखंड में फिर बदला मौसम का मिज़ाज़, पहाड़ो पर जबरदस्त बारिश और बर्फबारी का अलर्ट. मैदानों में कोहरे ओर शीतलहर का रहेगा प्रकोप ..

उत्तराखंड में एक बार फिर से मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। जहां प्रदेश में मौसम विभाग ने 25 सौ मीटर ऊँचाई वाले इलाकों में बर्फबारी का अलर्ट जारी किया है। वहीं 3 फरवरी को गढ़वाल क्षेत्र में भारी और कुमाऊं क्षेत्र में बहुत भारी बारिश व बर्फबारी का मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग की मानें तो चार फरवरी तक इसी तरह का मौसम राज्य में बना रहेगा। मौसम विभाग ने कहा है कि, इस दौरान पहाड़ी क्षेत्र में बारिश और बर्फबारी की संभावना है। मौसम विभाग के निदेशक विक्रम सिंह ने बताया कि दो फरवरी को उत्तरकाशी चमोली, पिथौरागढ, रुद्रप्रयाग और बागेश्वर जिले में बारिश और बर्फबारी संभावना है। जबकि, मैदानी जिलों में कोहरा छाने के आसार हैं। साथ ही मौसम निदेशक विक्रम सिंह ने कहा कि कुमाऊं में भारी बारिश के साथ ही बहुत भारी बर्फबारी की भी संभावना है। भारी बारिश और बर्फबारी से सड़क मार्ग बधित होने के साथ ही, नदियों का जलस्तर बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  पटवारी पेपर लीक प्रकरण में हरिद्वार SIT ने 50 हजार के इनामी को दबोचा..गिरफ्तार अभियुक्त- वन दरोगा और JE पेपर लीक का भी आरोपी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें