दुःखत: भीषण सड़क हादसें में मासूम बच्ची सहित मां-बाप की दर्दनाक मौत..05 लोग बुरी तरह घायल..घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुँचाया..

देहरादून: थाना डोईवाला के अंतर्गत कुआंवाला क्षेत्र हरिद्वार हाईवे रोड़ पर बुद्धवार सुबह तेज रफ्तार का कहर सामने आया.यहाँ तीन गाड़ियां आपस में जबरदस्त तरीक़े से टकरा जाने से भीषण हादसा हुआ.इस दुःखत दुर्घटना में 5 साल की मासूम बच्ची और उसके मां-बाप सहित 03 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.वही 02 अलग-अलग गाड़ियों में सवार पांच लोग भी पूरी तरह जख्मी हो गए,जिन्हें समय रहते दून पुलिस द्वारा नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया.जहां घायलों का इलाज चल रहा है.. बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह लगभग 6:00 बजे डोईवाला की तरफ से देहरादून आ रही तेज़ रफ़्तार की इको स्पोर्ट्स कार  अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर पार होरक दूसरी तरफ  देहरादून से डोईवाला की तरफ जा रही मारुति 800 और इको कार से जबरदस्त तरीक़े टकरा गई..जिससे यह दर्दनाक जानलेवा हादसा हुआ..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में लव जिहाद को लेकर सीएम धामी‌ सख्त,डीजीपी को दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश..

थाना डोईवाला पुलिस के अनुसार बुद्धवार (27मार्च 2024) की सुबह सूचना प्राप्त हुई कि कुँआवाला क्षेत्र में दड़ेश्वर मन्दिर से पहले कुछ वाहन आपस में टकरा कर दुर्घनाग्रस्त हो गये है.इस हादसें में कार सवार व्यक्तियों को गम्भीर चोटे आयी है सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर थाना पुलिस पहुँची और  राहत एंव बचाव कार्य प्रारम्भ किया. मौके से पुलिस द्वारा दुर्घटना में घायल व्यक्तियों को तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया,जहां डाक्टरों द्वारा 05 साल की बच्ची सहित 03 घायलों कोे मृत घोषित कर दिया.वही दुर्घटना के सम्बंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि सुबह 06:00 बजे डोईवाला की तरफ से आ रही इको स्पोटर्स कार असंतुलित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ देहरादून से डोईवाला की ओर जा रहे मारूती इको वाहन और आल्टो 800 कार से टकरा गई. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है..

यह भी पढ़ें 👉  मंत्री के भाई घर डकैती मामला: वारदात में बदमाशों को मद्दत देने वाले अभियुक्त की जमानत खारिज..

 मृतक के नाम

1- गौरव कन्वासी पुत्र खुशाल सिंह, निवासी नागपुर पटटी दुर्गा धार, जिला रूद्रप्रयाग, उम्र 32 वर्ष ..

2- भुवनेश्वरी देवी पत्नी महादेव पुरोहित, निवासी ग्राम कुहेली, पोस्ट कुरूक्षण, जिला रूद्रप्रयाग,उम्र 30 वर्ष.

यह भी पढ़ें 👉  अपने ही शिक्षक के घर हाथ साफ करने वाली 12वीं की छात्रा और उसका दोस्त गिरफ्तार,अभियुक्तों की निशानदेही पर लाखों की ज्वैलरी बरामद..

3- गौरी पुत्री महादेव पुरोहित, निवासी उपरोक्त, उम्र 05 वर्ष.

 घायल लोग

1- जसमती देवी पत्नी चन्द्रसिंह नेगी, निवासी बालावाला, देहरादून उम्र 76 वर्ष..

2- दिव्यांश नेगी पुत्र रविन्द्र नेगी, निवासी, बालावाला देहरादून, उम्र 07 वर्ष.

3- मनोज पुत्र शिवराज सिंह, निवासी सेलाकुई, देहरादून, उम्र 31 वर्ष.

4- बुद्विराम पुत्र केवल राम निवासी तिलवाडा, रूद्रप्रयाग, उम्र 78 वर्ष.

5- आमिर पुत्र अजहर अली, निवासी प्रेमनगर, देहरादून, उम्र 24 वर्ष..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें