खबरदार: सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर उपद्रव करने वालों के खिलाफ दून पुलिस की सख़्ती..18 गिरफ्तार..48 लोगों का चालान कर जुर्माना वसूला..

मालदेवता सौंग नदी में रायपुर पुलिस ने चलाया अभियान..

18 व्यक्तियों को मालदेवता सौंग नदी मे शराब पीकर उपद्रव करने पर किया गिरफ्तार..

48 व्यक्तियों का पुलिस एक्ट में किया चालान कर 12000/-रूपये का जुर्माना वसूला गया..

देहरादून: सार्वजनिक स्थानों में शराब पीकर उपद्रव करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान के तहत  थाना रायपुर पुलिस ने रविवार प्रभावी कार्रवाई की..मालदेवता सौंग नदी पर्यटक स्थानों पर शराब पीकर उपद्रव करने वाले 18 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया जबकि कल 48 व्यक्तियों के खिलाफ पुलिस के तहत चालान काट जुर्माना वसूला गया..

यह भी पढ़ें 👉  Big News:गोलियों की तड़ तड़….थाना क्लेमेंटाउन क्षेत्र में नाकाबन्दी के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़..कांस्टेबल प्रदीप के पैर लगी गोली, जवाबी फायरिंग में सहारनपुर के कुख्यात बदमाश फैजान उर्फ फिल्टर के पैर पर दो गोली लगी और बदमाश एहसान को एक गोली लगी.. पुलिस ने 04 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार..

कार्रवाई का आगे भी जारी रहेंगी: एसएसपी दून

  बता दें कि एसएसपी  देहरादून अजय सिंह द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीकर उपद्रव करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं. इसी आदेश के क्रम में रविवार 05 मई 2024 को थाना रायपुर पुलिस द्वारा मालदेवता सौंग नदी पर्यटक क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया गया. चैकिंग के दौरान सौंग नदी में खुले स्थान पर शराब पीकर उपद्रव करने वालें 18 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया.जबकि 48 व्यक्तियों का पुलिस एक्ट में चालान कर 12000/-रूपये जुर्माना वसूला गया..रायपुर पुलिस के अनुसार इस तरह का अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा. 

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड पुलिस में 11 दरोगाओं को इंस्पेक्टर प्रमोशन का तोहफ़ा, मुख्यालय के आदेश में नई नियुक्ति भी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें