ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर भ्रामक मैसेज प्रसारित करने वालों के खिलाफ दून पुलिस की सख़्ती..अराजक तत्वों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू…

देहरादून में आयोजित किये जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के सम्बन्ध में सोशल मीडिया पर कुछ अराजक तत्वों द्वारा एक भ्रामक मैसेज प्रसारित किया जा रहा है,जिसमें ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के दौरान आगामी 10 दिसम्बर 2023 तक देहरादून में इन्टरनेट सेवाएं बाधित होने की सूचना प्रसारित की जा रही है..दून पुलिस प्रशासन के अनुसार उक्त मैसेज पूर्णत: भ्रामक व गलत है..सत्यता यह हैं कि ग्लोबल इन्वेस्टर समिट के दौरान किसी भी टेलीकॉम कंपनी कोई भी सेवाएं बाधित नहीं की जा रही हैं..ऐसे दून पुलिस द्वारा उक्त भ्रामक सूचना को प्रसारित करने वाले अराजक तत्वों के विरूद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कडी कार्यवाही की जा रही है..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर बदला मौसम का मिज़ाज़, पहाड़ो पर जबरदस्त बारिश और बर्फबारी का अलर्ट. मैदानों में कोहरे ओर शीतलहर का रहेगा प्रकोप ..

अफवाहों और भ्रामक सूचना को प्रचारित-प्रसारित न करें: एसएसपी

  देहरादून SSP अजय सिंह द्वारा आम-जनमानस से अनुरोध किया गया है कि,ऐसी अफवाहों पर ध्यान न दें और न ही इस प्रकार की किसी भी भ्रामक सूचना को प्रचारित-प्रसारित करें..

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत का वाहन दुर्घटनाग्रस्त, थैलीसैण से देहरादून आ रहे थे मंत्री...

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें