जमीन दिलाने के नाम पर 35 लाख रुपये की धोखाधडी करने वाला अभियुक्त दून पुलिस के शिकंजे में..फर्जी अग्रीमेंट के ज़रिए हड़पे थे रुपये….मुक़दमा दर्ज होने के बाद से था फ़रार.. 

  देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत जमीन दिलाने के नाम पर एक व्यक्ति को मालिक बनाकर 35 लाख रुपए हड़पनें का मामला सामने आया है.. इस मामले में मुकदमा दर्ज करने के बाद से फरार चल रहे अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं..

पुलिस के अनुसार 21अगस्त 2023 को वादी राजेन्द्र प्रसाद पुत्र बच्ची राम निवासी ग्राम व पो0ओ0 रामडा तल्ला जिला चमोली गढवाल द्वारा कोतवाली पटेलनगर पर एक लिखित प्रार्थना पत्र दिया गया था कि विपक्षी अरविन्द मनोडी व उसके साथियों ने मुझे हरभजवाला मे जमीन दिखाई व अरविन्द मनोडी को जमीन का मालिक बताकर फर्जी इकरारनामा तैयार कर मुझसे 35 लाख रुपये धोखाधडी से हडप लिये और मेरी रजिस्ट्री नही कर रहे है…दाखिला तहरीर के आधार त्वरित कार्यवाही करते हुए थाना पटेलनगर पर  धारा 420/120बी/467/468/471/506 IPC बनाम अरविन्द मनोडी आदि मुकदमा पंजीकृत किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखण्ड वासियों के खिलाफ सोशल मीडिया पर अश्लील व अभ्रद टिप्पणी करने वाले अभियुक्त को घुटनों पर लायी दून पुलिस..25 हजार के इनामी-जतिन राणा उर्फ खाटू को दिल्ली एयरपोर्ट से दबोचा..

केस दर्ज होने के बाद से ही अभियुक्त लागातार फरार चल रहा था..जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा लगातार सुरागरसी / पतारसी कर अभियुक्त के घर व सम्भावित ठिकानो पर दबिश दी जा रही थी..आई क्रम में 30 जनवरी 2024  को अभियुक्त अरविन्द मनोडी को ISBT से गिरफ्तार किया गया..

यह भी पढ़ें 👉  दून पुलिस का Land Mafia के खिलाफ फिर से बडा एक्शन....05 भू-माफियाओं के खिलाफ रायपुर पुलिस ने की गैंगस्टर की कार्यवाही..

  गिरफ्तार अभियुक्त :-

अरविन्द मनोडी पुत्र दयाराम मनोडी निवासी हरभजवाला पो0ओ0 मेंहूवाला थाना पटेलनगर जनपद देहरादून उम्र 31 वर्ष ..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें