राजनीति: हरक के बाद, उमेश काऊ का इस्तीफा. BJP को दूसरा झटका. उत्तराखंड में मौसम सर्द, सियासत गर्म. कांग्रेस में कर सकते हैं घर वापसी…

देहरादून

उत्तराखंड में मौसम भले ही सर्द हो पर सियासी पारा चढ़ा हुआ है बीजेपी सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, लंबे विवाद के बाद आज यानी शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने अपनी सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है।
उनके मुताबिक राज्य सरकार कोटद्वार में मेडिकल कॉलेज मामले को लटका रही है, ऐसे में वे अब काम नहीं कर सकतेहै।हरक सिंह के अलावा देहरादून के रायपुर विधानसभा सीट से विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।
कांग्रेस में कर सकते है घर वापसी..
सूत्रों के मुताबिक हरक की नाराजगी उस वक्त की है जब प्रदेश सरकार में परिवर्तन हुआ था। हालांकि बीजेपी हाईकमान ने उनको मनाने की पूरी कोशिश की। सूत्रों के मुताबिक हरक कुछ और विधायकों के साथ कांग्रेस में घर वापसी कर सकते हैं। ।

यह भी पढ़ें 👉  विकास नगर क्षेत्र में हुए हत्याकांड के बाद SSP ने खुद संभाली धरपकड़ की कमान..अपनी कार छोड़कर फ़रार अभियुक्तों ने पुलिस नाकेबंदी में लूट की स्कूटी भी छोड़ी..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें