राजनीति: महिला कांग्रेस अध्यक्ष के बयान ने बड़ा दी, उत्तराखंड कांग्रेस की मुश्किलें.. देखिए वीडियो

कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य नैनीताल विधानसभा से टिकट की दावेदारी की है। और उन्होंने अपना रुख भी साफ किया है कि अगर उन्हें नैनीताल सीट से टिकट नहीं मिलता है, तो वह बीजेपी का दामन थाम सकती हैं ऐसे में कहीं ना कहीं अब कांग्रेस के लिए हॉट सीट बनती जा रही नैनीताल सीट पर प्रत्याशी का चुनाव करना एक बहुत बड़ी चुनौती साबित होने जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  पासिंग आउट परेड से पहले IMA के पास जिंदा बम मिलने से मचा हड़कंप,समय रहते दून पुलिस की कार्यवाही से बड़ा हादसा टला.

दल बदल के बाद गड़बड़ागई उत्तराखंड कांग्रेस की गणित 
 महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष का आक्रोश उत्तराखण्ड कांग्रेस पर भारी न पड़ जाए , इससे पार्टी चिंतित है। महिलाओं को भी विधानसभा टिकट देने की पैरवी करने वाली महिला कांग्रेस अध्यक्षा सरिता आर्या के नाराज होने की खबरें हैं। उनके भाजपा में जाने की चर्चा को पंख लगने के बाद शनिवार को कांग्रेस उन्हें मनाने में जुट गई है। अभी तक ये सूचना है कि सरिता आर्य को नैनीताल से टिकट की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है नहीं है। ऐसे में कांग्रेस महिला प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बयान दिया है यदि बीजेपी उनको नैनीताल से टिकट देती है तो वह बीजेपी में जाने को तैयार हैं ।ऐसे में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष चुनाव से पहले पाला बदलने से ,कांग्रेस को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून: 08 दिसम्बर 2023 को FRI में आयोजित "उत्तराखंड ग्लोबल इन्वेस्टर समिट- 2023" के दृष्टिगत विक्रम/रिक्शा जैसे वाहनों के लिए यातायात डायवर्ट प्लान ये रहेगा..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें