प्रधानमंत्री मोदी की रैली को मौसम का साथ, उत्तराखंड को मिलेगी आज कई योजनाओं की सौगात. मंच से करेंगे PM मिशन 2022 की शुरूआत..

देहरादून

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह तीसरा उत्तराखंड दौरा है।प्रधानमंत्री मोदी शनिवार को दोपहर साढ़े 12 बजे दिल्ली से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां मुख्यमंत्री धामी समेत अन्य नेता उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री एक बजे हेलीकाप्टर से परेड मैदान स्थित हेलीपैड पहुंचेंगे। परेड मैदान में वह प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे और फिर 18 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: केदारनाथ विरोध पर बोले, TSR. कुछ लोग कर रहे राजनीति, कुछ देख रहे स्वार्थ. बाबा केदार सबको करे माफ…

प्रधानमंत्री जिन योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, उनमें 8600 करोड़ की लागत से बनने वाला दिल्ली-देहरादून आर्थिक गलियारा (इकोनामिक कारीडोर) भी शामिल है। इसके साथ ही लोकार्पित होने वाली योजनाओं में 120 मेगावाट की व्यासी जलविद्युत परियोजना मुख्य है। इसके बाद वह जनसभा को संबोधित करेंगे। करीब तीन बजे प्रधानमंत्री दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।मिशन-2022 की तैयारियों में जुटी भाजपा के लिए प्रधानमंत्री की यह रैली काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। पिछले चुनाव में भाजपा ने उत्तराखंड में प्रचंड बहुमत हासिल कर इतिहास रचा था

यह भी पढ़ें 👉  Good News: गणतंत्र दिवस के अवसर पर राष्ट्रपति पदक (सराहनीय सेवा) से नवाजे जाएंगे देहरादून के पुलिस कप्तान-अजय सिंह..ADG सहित कुल 06 पुलिस अधिकारियों एवं कर्मीयों को राष्ट्रपति मेडल.

अब उसके सामने वर्ष 2017 जैसा प्रदर्शन दोहराने की चुनौती है। इस दृष्टिकोण से प्रधानमंत्री इस रैली के माध्यम पार्टीजनों में जोश भरने के साथ ही राज्य के विकास को डबल इंजन के बूते नई ऊंचाई देने के मद्देनजर जनता से एक बार फिर भाजपा को आशीर्वाद देने का आह्वान भी करेंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून में स्ट्रीट क्राइम: बाइक सवार बदमाशों ने सड़क पर जा रही लड़की से की मोबाइल स्नेचिंग.. एसएसपी हुए सख्त..घटना वर्कआउट के लिए लगाई गई टीमें..

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें