स्ट्रीट क्राइम: जल संस्थान का कर्मचारी निकला चेन स्नैचर…अभियुक्त सहित 02 आरोपी सहारनपुर से गिरफ्तार..देहरादून में बुजुर्ग महिला से लूटी थी सोने की चेन..

देहरादून– थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में दूध लेकर घर लौट रही बुजुर्ग महिला की गले से चेन लूटने के मामलें में दून पुलिस ने सहारनपुर  जल संस्थान विभाग (उत्तर प्रदेश) में कार्यरत कर्मचारी सहित 02 अभियुक्तों को सहारनपुर से गिरफ्तार किया है..अभियुक्तों के कब्जे से लूटी गयी सोने की चैन और घटना में प्रयुक्त मोटर साईकिल संख्या: यू.पी-11-सीसी-3612 बरामद की गई हैं..

देहरादून में महिलाएं सोना पहनकर बाहर निकलने की जानकारी पर बनाई लूट की योजना :अभियुक्त

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि वे दोनों स्मैक व शराब नशे के आदी हैं.ऐसे में नशे की लत के कारण उन दोनों पर काफी अधिक कर्जा हो गया था.इसी बीच उन्होने सुना था कि देहरादून में महिलाए अत्यधिक सोना पहनकर बाहर निकलती है. इसी जानकारी के आधार पर शुभम (जल संस्थान कर्मी) ने अपने दोस्त गौतम के साथ मिलकर देहरादून आकर किसी महिला से चैन लूटकर कर्ज उतारने की योजना बनाई.. 

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड आएंगे गृहमंत्री अमित शाह, आपदा पर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक. आपदा प्रभावित इलाकों का भी करेंगे हवाई सर्वेक्षण..

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त शुभम मिश्रा द्वारा बताया गया कि वो जल संस्थान सहारनपुर (यूपी) में सीविरेज ट्रीटमेन्ट प्लांट (STP) में लैब असिस्टेंस के पद पर कार्यरत हैं.जबकि उसका दोस्त गौतम कुमार ड्राइवरी का कार्य करता है. योजना के अनुसार 23 जून 2024 को  शुभम और गौतम मोटर साईकिल स्पलेण्डर संख्या: यू0पी0-11-सीसी-3612 से सहारनपुर से देहरादून आए.यहाँ उन्हें नेहरु कॉलोनी क्षेत्र में एक वृद्ध महिला गले से सोने की चैन पहने सडक पर जाती दिखाई दी.मौका पाते ही उन्होने महिला के गले से सोने की चैन लूटी और मौके से फरार हो गये..

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून साइबर थाने ने एक और राष्ट्रीय साइबर घोटालें में लगभग 08 करोड़ ठगी के अभियुक्त को ग्वालियर से दबोचा..अभियुक्त के खिलाफ देशभर 123 मुक़दमें व 2311 विभिन्न साइबर अपराधों में आपराधिक तार..गिरफ्त में आये आरोपी को भारत के हर राज्य की पुलिस को थी तलाश..

अभियुक्तों से बरामद माल…

1- घटना में लूटी गई चैन – 01 

2- घटना मे प्रयुक्त मोटर साइकिल स्प्लेंडर संख्या:  यू0पी0-11-सीसी-3612..

गिरफ्तार अभियुक्त

1- शुभम मिश्रा पुत्र श्री मुकेश कुमार निवासी  हनुमान नगर बेहट रोड कोतवाली देहात जनपद सहारनपुर उ0प्र0 उम्र-27 वर्ष ..( जल संस्थान कर्मचारी, सहारनपुर उत्तर प्रदेश)

यह भी पढ़ें 👉  रायपुर हत्याकांड में शामिल अभियुक्तों को सख़्त सजा दिलाने की मुहिम जारी..हत्या में शामिल एक और अभियुक्त का दून पुलिस ने लिया रिमांड..PCR के दौरान अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त की गई पिस्टल व कारतूस बरामद..

2- गौतम कुमार पुत्र विक्रम सिंह निवासी कृष्ण कुंज कालोनी भगत सिंह रोड थाना देहात कोतवाली सहारनपुर उ0प्र0,  उम्र 25 वर्ष.

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें