आगामी लोकसभा निर्वाचन की तैयारियों को लेकर जिलाधिकारी देहरादून और एसएसपी दून ने किया महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज का निरीक्षण…कॉलेज परिसर में बनाये जाने वाले स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल की कड़ी सुरक्षा पर आवश्यक दिशा-निर्देश..

एसएसपी देहरादून द्वारा स्ट्रांग रूम तथा मतगणना स्थल पर सुरक्षा की दृष्टि से लगने वाले पुलिस बल का आंकलन करने व अन्य आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में थानाध्यक्ष रायपुर को दिये निर्देश..

देहरादून: आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां जोर-जोर से चल रहे हैं..इसी क्रम में उत्तराखंड की राजधानी देहरादून जिलाधिकारी और SSP दून द्वारा आगामी लोक सभा निर्वाचन के दृष्टिगत महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज परिसर में बनने वाले स्ट्रांग रूम व मतगणना स्थल का शनिवार (17 फरवरी 2024) को निरीक्षण किया गया..इस दौरान SSP देहरादून अजय सिंह द्वारा उपस्थित पुलिस अधिकारियों से पूर्व में चुनाव के दौरान मतगणना स्थल एवं स्ट्रांग रूम की सुरक्षा के लिए किये गये प्रबंधों की जानकारी ली गयी.साथ ही आगामी चुनाव के दृष्टिगत उक्त दोनों स्थानों पर कड़ी सुरक्षा की दृष्टि से लगने वाले पुलिस बल का समय से आंकलन करने के निर्देश दिये गये..वही दूसरी ओर मतगणना व चुनाव ड्यूटी में लगने वाले वाहनों की पार्किंग के लिए स्थलों को चिन्हित करते हुए अन्य सम्बन्धित विभागों के साथ समन्वय स्थापित कर समय से आवश्यक व्यवस्थाएं पूरी करने के निर्देश दिये गये..

यह भी पढ़ें 👉  शर्मनाक: रिश्ते हुए तार तार ,मामी से ब्लात्कार। आरोपी भांजा गिरफ्तार। देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र की घटना।

खबर सनसनी डेस्क

उत्तराखण्ड की ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहिए खबर सनसनी के संग। www.khabarsansani.com

सम्बंधित खबरें